Movie prime

 Maruti Fronx को दो नए वेरिएंट्स ने दी दस्तक, नए फीचर्स से आग लगागी SUV

 
Марuti Fronx: देश की सबसे बड़ी कार निर्माता मारुति सुजुकी ने दो नए कंपैक्ट एसयूवी फ्रांक्स पेश किए हैं। उन्हें लॉन्च करने के साथ, कंपनी ने उनकी कीमतें और फीचर्स भी बताई हैं। फ्रेंच कॉन्पैक्ट SUV सेगमेंट में बहुत अधिक मांग है।  यह अल्ट्रोज और वेन्यू से भी अधिक लोकप्रिय है। यही कारण है कि अगर आप भी मारुति फ्रंक्स खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको इसके दो नए संस्करणों का पता होना चाहिए।  शानदार मारुति फ्रांक के दो नए संस्करणों को Delta Trim में लाया गया है। 1.2 लीटर ड्यूल जेट डीबीटी इंजन इसमें उपलब्ध है। इस इंजन का लक्ष्य 193 न्यूटन मीटर और 66 किलोवाट की क्षमता है। 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और फाइव स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाली इस कार का माइलेज 21 से 23 किलोमीटर प्रति घंटे होता है। देखते हुए, यह मारुति कार की तरह ही किफायती है  नई Maruti Fronx में गजब है फीचर फ्रांस में निर्मित मारुति कार में आकर्षक हेड अप डिस्प्ले, वायरलेस चार्जर, 9 इंच का स्मार्ट प्ले प्रो इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्मार्टवॉच कनेक्टिविटी, एबीएस, EBD, हिल हॉल एसिस्ट, छह एयरबैग और सराउंडेड म्यूजिक सिस्टम शामिल हैं। यह भी बहुत सुंदर दिखता है।  मारुति फ्रांस के डेल्टा वेरिएंट की कीमत 8.93 लाख रुपए से शुरू होती है और 9.43 लाख रुपए तक जाती है। टैक्स लगने के बाद यह कार्ड 10 लाख रुपए से थोड़ा अधिक महंगा होगा। यदि आप एक कंपैक्ट एसयूवी ढूंढ रहे हैं तो यह सबसे अच्छा होगा।

Марuti Fronx: देश की सबसे बड़ी कार निर्माता मारुति सुजुकी ने दो नए कंपैक्ट एसयूवी फ्रांक्स पेश किए हैं। उन्हें लॉन्च करने के साथ, कंपनी ने उनकी कीमतें और फीचर्स भी बताई हैं। फ्रेंच कॉन्पैक्ट SUV सेगमेंट में बहुत अधिक मांग है।

यह अल्ट्रोज और वेन्यू से भी अधिक लोकप्रिय है। यही कारण है कि अगर आप भी मारुति फ्रंक्स खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको इसके दो नए संस्करणों का पता होना चाहिए।

शानदार मारुति फ्रांक के दो नए संस्करणों को Delta Trim में लाया गया है। 1.2 लीटर ड्यूल जेट डीबीटी इंजन इसमें उपलब्ध है। इस इंजन का लक्ष्य 193 न्यूटन मीटर और 66 किलोवाट की क्षमता है। 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और फाइव स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाली इस कार का माइलेज 21 से 23 किलोमीटर प्रति घंटे होता है। देखते हुए, यह मारुति कार की तरह ही किफायती है

नई Maruti Fronx में गजब है फीचर
फ्रांस में निर्मित मारुति कार में आकर्षक हेड अप डिस्प्ले, वायरलेस चार्जर, 9 इंच का स्मार्ट प्ले प्रो इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्मार्टवॉच कनेक्टिविटी, एबीएस, EBD, हिल हॉल एसिस्ट, छह एयरबैग और सराउंडेड म्यूजिक सिस्टम शामिल हैं। यह भी बहुत सुंदर दिखता है।

मारुति फ्रांस के डेल्टा वेरिएंट की कीमत 8.93 लाख रुपए से शुरू होती है और 9.43 लाख रुपए तक जाती है। टैक्स लगने के बाद यह कार्ड 10 लाख रुपए से थोड़ा अधिक महंगा होगा। यदि आप एक कंपैक्ट एसयूवी ढूंढ रहे हैं तो यह सबसे अच्छा होगा।

WhatsApp Group Join Now