Movie prime

Maruti Fronx Car 2023 देगी Tata Nexon को टक्कर

 
Maruti Fronx Car
मारुति फ्रोंक्स कार 2023: आजकल सीएनजी कार खरीदने वाले ग्राहक बढ़ती टेक्नोलॉजी के साथ अपनी पसंद की कार खरीदना पसंद करते हैं, जहां कई कंपनियां अब बाजार में अपने पोर्टफोलियो से बाहर आकर अपनी सीएनजी कारें लॉन्च कर रही हैं, जहां हाल ही में प्रसिद्ध वाहन निर्माता मारुति ने भारतीय बाजारों में अपनी सबसे लेटेस्ट सीएनजी कार मारुति फ्रोंक्स कार 2023 लॉन्च की है जो काफी कम बजट रेंज में बाजार में उपलब्ध अन्य वाहनों से काफी बेहतर मानी जा रही है।

मारुति फ्रोंक्स कार 2023 देगी टाटा नेक्सन को टक्कर!

साल 2023 में अगर आप नई कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं और आपका बजट काफी कम है तो अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि आपकी प्लानिंग के मुताबिक हाल ही में मशहूर मारुति की निर्माता कंपनी मारुति फ्रोंक्स कार 2023 को बाजार में लॉन्च कर दिया है। बाजारों में कम बजट रेंज में उपलब्ध Tata Nexon काफी प्रतिद्वंदी है, जिसमें कंपनी ने काफी आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया है।

मारुति फ्रोंक्स कार 2023 के फीचर्स काफी बेहतर हैं

फीचर्स की बात करें तो नए सेगमेंट और नई तकनीक के साथ आपको मारुति फ्रोंक्स कार 2023 में काफी बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं जिनके फीचर्स की लिस्ट में लेदर-रैप्ड स्टीयरिंग व्हील, केबिन के अंदर दरवाज़े के हैंडल पर क्रोम, प्रीमियम फैब्रिक सीट बेल्ट, शामिल हैं। फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग, रियर पार्सल ट्रे, वायरलेस चार्जर, पैडल शिफ्टर्स, क्रूज़ कंट्रोल, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल आउट साइड रियर व्यू मिरर जैसी आधुनिक विशेषताएं जो इस कर को वर्ष 2023 में ग्राहकों के लिए काफी योग्य विकल्प बनाएंगी।

मारुति फ्रोंक्स कार 2023 कीमत

कीमत के मामले में, कंपनी ने 7 लाख रुपये से अधिक की बजट रेंज के साथ मारुति फ्रोंक्स कार 2023 को भारतीय बाजारों में लॉन्च किया है, जो अपने सेगमेंट में सीएनजी के साथ लगभग 29 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज आसानी से दे सकती है। 2023 में ग्राहकों के लिए बाढ़ से विकल्प।

WhatsApp Group Join Now