Movie prime

 Maruti Brezza:अब 1 लाख में शोरूम से मिलेगी ये दमदार SUV, आज का ऑफर पढ़ें डिटेल

 
10 लाख नहीं अब 1 लाख में शोरूम से मिलेगी ये दमदार SUV, आज का ऑफर पढ़ें डिटेल
 

मारुति ब्रेज़ा: भारतीय वाहन बाजार में कॉम्पैक्ट एसयूवी की मांग काफी बढ़ गई है। इस सेगमेंट में आपको टाटा मोटर्स, हुंडई, महिंद्रा और मारुति सुजुकी जैसी कई कंपनियों की एसयूवी मिल जाएंगी। ऐसे में आज इस रिपोर्ट में हम आपको मारुति ब्रेजा के बारे में बताएंगे। जो कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में काफी लोकप्रिय है।


इस कॉम्पैक्ट एसयूवी का लुक बेहद आकर्षक है और इसमें दमदार इंजन दिया गया है। इसमें आपको ज्यादा माइलेज के साथ कई आधुनिक फीचर्स भी देखने को मिलते हैं। कंपनी ने इसके बेस मॉडल को 8,29,000 रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है। इस एसयूवी की ऑन-रोड कीमत 9,32,528 रुपये तक पहुंचती है। अगर आपको इसे खरीदना है लेकिन बजट कम है. तो आप इसे एक आकर्षक फाइनेंस प्लान में खरीद सकते हैं।

मारुति ब्रेज़ा के आकर्षक फाइनेंस प्लान की जानकारी
ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, मारुति ब्रेजा का बेस मॉडल खरीदने के लिए बैंक आपको 9.8 फीसदी की सालाना ब्याज दर पर 8,32,528 रुपये का लोन देगा। इसके बाद कंपनी को डाउन पेमेंट के तौर पर 1 लाख रुपये जमा कराने होंगे. आपको बता दें कि बैंक से यह लोन 5 साल यानी 60 महीने की अवधि के लिए मिलता है। इसे चुकाने के लिए आपको हर महीने बैंक को 17,607 रुपये ईएमआई के तौर पर चुकाने होंगे।


मारुति ब्रेज़ा इंजन विवरण
कंपनी इस लोकप्रिय कॉम्पैक्ट एसयूवी में 1662 सीसी का इंजन देती है। जो 6000 आरपीएम पर 101.65 bhp की मैक्सिमम पावर और 4400 आरपीएम पर 136.8 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए कंपनी ने इस एसयूवी में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया है। इसमें आपको 17.38 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है। जिसे कंपनी ने ARAI से सर्टिफाइड किया है.

WhatsApp Group Join Now