Movie prime

 सिर्फ 50 हजार रुपये में हीरो स्प्लेंडर को बनाएं अपना है फर्स्ट क्लास

 
 सिर्फ 50 हजार रुपये में हीरो स्प्लेंडर को बनाएं अपना है फर्स्ट क्लास

 हीरो स्प्लेंडर प्लस बहुत सारे लोगों की पसंद है, और यह कारणों से है कि यह एक उत्कृष्ट और मामूली दर्जे की बाइक है। इसकी साधारण डिजाइन, अच्छी माइलेज, और कम मेंटेनेंस लागत लोगों के बीच इसको लोकप्रिय बनाती हैं। इसकी दमदार रेंज और स्पीड भी इसे हर एज ग्रुप के लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प बनाती हैं। ध्यान देने वाली बात है कि दूसरे हाथ की गाड़ी को खरीदने से पहले, गाड़ी की कंडीशन की जाँच और गाड़ी के डॉक्यूमेंट्स की सत्यापन जरूर करें।

सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस की कीमत आमतौर पर कई प्रमुख कारकों पर निर्भर करती है, जैसे कि गाड़ी की स्थिति, वर्ष, यात्रा का मात्रा और क्षेत्रिय बाजार की प्रतिस्पर्धा। आमतौर पर, इस बाइक की सेकंड हैंड मूल्य रेंज 20,000 रुपये से लेकर 40,000 रुपये तक हो सकती है, लेकिन यह अंतर अलग-अलग क्षेत्रों और बाजारों में भिन्न हो सकता है।

यहाँ ध्यान देने वाली बात है कि जब आप सेकंड हैंड गाड़ी खरीदते हैं, तो सेलर की सत्यापन के लिए गाड़ी की स्थिति, सेवानिकी, और इतिहास की जाँच करना महत्वपूर्ण होता है। आपको सुनिश्चित करना चाहिए कि गाड़ी के सारे डॉक्यूमेंट्स सही हैं और वह सही तरीके से ट्रांसफर होती है।

इंजन
शुरुआत करते हैं हीरो स्प्लेंडर प्लस में मिलने वाले इंजन की. सबसे पहले तो ये जान लीजिये की ये बाइक बहुत ही लो मेंटेनेंस वाली है. आपको इस बाइक में कंपनी के तरफ से 97.02 सीसी इंजन का यूज़ किया गया है. यही नहीं बाइक में लगे इस इंजन की क्षमता 8.02Ps पावर और 8.05Nm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आप इस बाइक में लगे 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. आपको इस बाइक में आधुनिक ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम भी दिया गया है. अब इंजन की बात हो गयी है और माइलेज की बात ना हो ऐसा कैसे हो सकता है. माइलेज की बात करें तो कंपनी के हिसाब से बाइक में लगे इस इंजन की वजह से 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज मिलता है.


सेकंड हैंड ऑफर
शुरआत करते है ऑफर से. सबसे पहले तो ये जान लीजिये की सेकंड हैंड बाइक के ऑफर आपको बहुत सारे मिल जाएंगे. अब तो कई सारे वेबसाइट भी आ गए है जो सेकंड हैंड गाड़ी को बेचते है. ऐसे ही एक ऑफर है olx का. दरअसल इस वेबसाइट पर सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है. इसकी कीमत 50,000 रुपये तक रखी गयी है. यही नहीं ये हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक रांची शहर के बारा घागरा नामकुम रोड की है. ये गाड़ी बहुत ही अच्छे कंडीशन में है. ये बाइक साल 2018 मॉडल की है और अबतक 28,000 किलोमीटर तक चली है.


 

WhatsApp Group Join Now