Movie prime

बुलेट को मात देगी महिंद्रा की ये बाइक, मिलेगा दमदार इंजन!

 
बुलेट को मात देगी महिंद्रा की ये बाइक, मिलेगा दमदार इंजन!

महिंद्रा बीएसए गोल्ड स्टार 650: महिंद्रा ने कई तरह की बाइक और कारें लॉन्च कीं। यह आपको कई सुविधाएँ देता है। लोगों के लिए महिंद्रा एक ऐसी कंपनी है जिसे लगभग हर कोई पसंद करता है। दरअसल, महिंद्रा ने पहले अपनी थार को नए अंदाज में लॉन्च किया था और अब वह इस बाइक को नए अंदाज में लॉन्च कर रही है।

जी हां महिंद्रा अपनी सबसे पावरफुल बाइक लॉन्च करने जा रही है। इस बाइक का नाम महिंद्रा बीएसए गोल्ड स्टार 650 है। लुक के मामले में इस बाइक ने बुलेट को मात दे दी है। इसमें जबरदस्त फीचर्स भी मिलते हैं. इसमें एक शक्तिशाली इंजन भी है जो इसे जबरदस्त गति और रेंज देता है। आइये आपको इसके बारे में बताते हैं.

शुरू करना

बात यह है कि यह बाइक वास्तव में बहुत जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाली है। वैसे, कंपनी ने अभी इसके लॉन्च के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया है। लेकिन अभी भी इसके मार्च 2024 तक लॉन्च होने का अनुमान है।

इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि महिंद्रा की इस शानदार बाइक में मिलने वाले इंजन पर नजर डालें तो बीएसए गोल्ड स्टार 650 बाइक में आपको लिक्विड कूल्ड तकनीक पर आधारित 652cc सिंगल सिलेंडर और फोर वॉल्व इंजन मिलेगा. इंजन के पुराने लुक को बरकरार रखने के लिए आपको एयर फिन्स का भी इस्तेमाल मिलता है। यह इंजन 44 bhp की पावर और 55 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। दरअसल, यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।

कीमत

अगर कीमत की बात करें तो महिंद्रा बीएसए गोल्ड स्टार बाइक आपको 3.5 लाख रुपये से 6 लाख रुपये के बीच मिल जाएगी। दरअसल, पहले से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि इसकी कीमत रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 650 बाइक से थोड़ी ज्यादा है। लेकिन फिर भी आपको इन दोनों की कीमत में बड़ा अंतर देखने को मिलेगा।

WhatsApp Group Join Now