Public Haryana News Logo

बीच सड़क धधक उठी Mahindra XUV700, कंपनी का आया ऐसा बयान फिर सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

 | 
Mahindra XUV700
 Mahindra XUV700: Mahindra की इस SUV को हमेशा से ही लोग काफी पसंद करते रहे हैं. लॉन्च के बाद से अब तक की यह सबसे महंगी और प्रीमियम SUV XUV 700 (महिंद्रा XUV 700) है। तभी से यह चर्चा में बना हुआ है। अब भी इसकी खबरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। लेकिन इस बार यह कार अपने फीचर्स की वजह से नहीं बल्कि आग लगने की खबरों की वजह से चर्चा में है।

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हम इस कार को जलते हुए देख सकते हैं। ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें सड़क के किनारे खड़ी यह एसयूवी जल रही है। गाड़ी के इंजन कंपार्टमेंट में सबसे पहले आग लगती है और देखते ही देखते इसकी पूरी बॉडी में आग लग गई।

ट्विटर पर पोस्ट हुए इस वीडियो में कस्टमर ने लिखा है कि, “अपने सबसे अधिक प्रीमियम कार (Mahindra XUV 700) के साथ मेरे परिवार के जीवन को जोखिम में डालने के लिए धन्यवाद महिंद्रा। जयपुर हाईवे पर ड्राइव करते समय गाड़ी में अचानक आग लग गई। कार ना ही गर्म हुआ ना ही किसी भी प्रकार की दुर्घटना हुई, कार में एकाएक धुआं निकला और फिर आग लग गई।” इस घटना के बाद कुलदीप का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

एक यूजर के सवाल सवाल पर कुलदीप उन्हें लिखते हैं कि यह एक डीजल वैरीअंट कार है और उन्होंने इस पर किसी भी प्रकार का मॉडिफिकेशन भी नहीं करवाया है। इसकी डिलीवरी 6 महीने पहले हुई थी और अब ड्राइव करते हुए इस में अचानक आग लग गई। इससे पहले वह कुछ समझ पाते एसयूवी पूरी तरीके से आग की चपेट में जा चुकी थी। फिलहाल इस दुर्घटना से किसी भी प्रकार के जान का नुकसान नहीं हुआ है।

इस मामले पर महिंद्रा ने भी अपना बयान दिया है। कंपनी का कहना है कि हाल ही में जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए महिंद्रा एक्सयूवी 700 (Mahindra XUV 700) की दुर्घटना की जांच शुरू कर दी गई है। फील्ड सर्विस टीम ग्राहक के पास पहुंच मामले की गंभीरता से जांच कर गए ही है।

प्रारंभिक जांच में पता चलता है कि फैक्ट्री फिटेड मूल वायरिंग के साथ छेड़छाड़ की गई है। ऐसा इसलिए किया गया है ताकि आफ्टर मार्केट एसेसरीज को लगाया जा सके। संभव है कि दुर्घटना इसी के चलते हुई है। हालांकि ग्राहक का कहना है कि उसने किसी भी प्रकार की मॉडिफिकेशन नहीं करवाया है। अब देखना होगा कि जांच में क्या पता चलता है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here