Movie prime

 खूबसूरत लड़कियों को दीवाना बनाने आई महिंद्रा की XUV 300, 29kmpl माइलेज के साथ धांसू लुक

 
खूबसूरत लड़कियों को दीवाना बनाने आई महिंद्रा की XUV 300, 29kmpl माइलेज के साथ धांसू लुक
Mahindra XUV300 SUV Car: कम बजट में एसयूवी कारों की मांग लगातार बढ़ती जा रही है, वहीं अगर आप भी साल 2023 में नई तकनीक वाली टैक्स बचत वाली कार खरीदना चाहते हैं और आपका बजट काफी कम है तो अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि बजट काफी कम है। रेंज अब मशहूर कार निर्माता कंपनी महिंद्रा ने अपनी महिंद्रा एक्सयूवी300 एसयूवी लॉन्च कर दी है, इसके फीचर्स और दमदार इंजन इसे बाकी कारों के मुकाबले काफी आधुनिक और आकर्षक बनाते हैं, जिसका डिजाइन भी कंपनी ने काफी बेहतर रखा है। महिंद्रा एक्सयूवी300 एसयूवी का इंटीरियर डिजाइन भी काफी आकर्षक रखा गया है और इसकी कीमत बाजार में उपलब्ध अन्य कारों की तुलना में काफी कम मानी जाती है और भारतीय बाजारों में इसका सीधा मुकाबला हुंडई क्रेटा से है।

Mahindra XUV300 SUV में जबरदस्त फीचर्स हैं
फीचर्स की बात करें तो आधुनिक तकनीक वाली कंपनी के पोर्टफोलियो की सबसे अपडेटेड कार महिंद्रा XUV300 एसयूवी के इंटीरियर में आपको काफी शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे जिसमें कंपनी ने बेहतर आरामदायक सीटों के साथ उचित रोशनी का भी ख्याल रखा है। साथ ही आपको महिंद्रा XUV300 SUV में डिस्क ब्रेक, फ्रंट पार्किंग सेंसर, 6 एयरबैग, कॉर्नरिंग ब्रेक कंट्रोल, ABS, ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट जैसे सेफ्टी फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।

महिंद्रा एक्सयूवी300 एसयूवी की कीमत
जहां तक ​​कीमतों की बात है तो ताजा जानकारी के मुताबिक कंपनी ने भारतीय बाजार में अपनी सबसे अपडेटेड कार Mahindra XUV300 SUV लॉन्च की है, जिसका बजट 10  लाख रुपये है। कीमत के मामले में, कम बजट वाले सेगमेंट में Mahindra XUV300 SUV Hyundai Creta को टक्कर देती है।

Mahindra XUV300 SUV का दमदार इंजन और माइलेज
महिंद्रा एक्सयूवी300 एसयूवी में 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन है जो अब डायरेक्ट इंजेक्शन के साथ पेश किया गया है। यह इंजन 5,000 आरपीएम पर 130 पीएस और 1,500-3,750 आरपीएम पर 230 एनएम पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है। इस दमदार इंजन की मदद से यह कार 1 लीटर ईंधन में लगभग 29 किलोमीटर तक का माइलेज आसानी से दे सकती है जो कि इस साल 2023 में ग्राहकों के लिए काफी आधुनिक कार है।

WhatsApp Group Join Now