Movie prime

Xuv 300 की तर्ज पर आयेगी Mahindra XUV100 Suv

 
Xuv 300 की तर्ज पर आयेगी Mahindra XUV100 Suv
Mahindra XUV100 Suv New Car: बाजार में कम बजट की कारें ग्राहकों को काफी पसंद आती हैं, वहीं अगर आप खरीदने के लिए शोरूम जाते हैं और आपको कारों की कीमत ज्यादा दिखती है तो आमतौर पर आपका अपनी कार खरीदने का सपना अधूरा रह जाता है। लेकिन हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मशहूर कार निर्माता कंपनी महिंद्रा ने भारतीय बाजारों में अपनी नई महिंद्रा एक्सयूवी100 एसयूवी को आधुनिक तकनीक और नए डिजाइन के साथ लॉन्च करने का फैसला किया है, जो कि बाजारों में उपलब्ध अन्य कारों की तुलना में काफी बेहतर मानी जाने वाली आकर्षक डिजाइन है। साल 2023 में अगर आप टैक्स बचाकर खरीदारी करने की सोच रहे हैं तो महिंद्रा एक्सयूवी100 एसयूवी आपके लिए काफी बेहतर विकल्प बन सकती है।

Xuv 300 के बाद Mahindra XUV100 Suv आएगी

Mahindra XUV100 Suv को कंपनी काफी आकर्षक डिजाइन के साथ भारतीय बाजारों में लॉन्च करेगी और इसके फीचर्स के साथ प्रीमियम इंटीरियर ग्राहकों को जरूर आकर्षित करेगा। हालिया जानकारी और रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिंद्रा XUV100 Suv को कंपनी भारतीय बाजारों में xuv 300 की तर्ज पर लॉन्च करेगी और साथ ही इसे उसी कार की तर्ज पर तैयार किया जाएगा जिसके बारे में ताजा जानकारी सामने आई है। मीडिया में खबरें आ रही हैं.

Mahindra XUV100 Suv के इंजन विकल्प और माइलेज

हाल ही में आ रही मीडिया रिपोर्ट्स की बात करें तो आपको कंपनी के पोर्टफोलियो की सबसे अपडेटेड कार Mahindra XUV100 Suv I 1.2 लीटर नए सेगमेंट और आधुनिक तकनीक के साथ मिलती है। Mahindra XUV100 Suv 1 लीटर ईंधन के साथ लगभग 1.2 लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। 25 किलोमीटर प्रति लीटर जो इसे बेहतर ईंधन दक्षता के साथ इस वर्ष 2023 में ग्राहकों के लिए काफी योग्य विकल्प बनाता है।

महिंद्रा XUV100 एसयूवी कीमत

कीमत की बात करें तो संभावित रूप से भारतीय बाजारों में अगर कंपनी इसे लॉन्च करती है तो इसे करीब 8.74 लाख रुपये की बजट रेंज के साथ बाजार में उतारा जाएगा जो कि भारतीय बाजारों में सीधे तौर पर Hyundai Creta को टक्कर देगी।

WhatsApp Group Join Now