Public Haryana News Logo

Mahindra XUV 700 बनी आग का गोला! धुआँ-धुकर लगीं SUV, फिर हुआ ऐसा...

 Mahindra XUV 700: महिंद्रा एक्सयूवी 700 में आग लगने की घटना सामने आई है। और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। घटना के बाद महिंद्रा का बयान भी सामने आया है।
 | 
Mahindra XUV 700
 

Car Fire News: महिंद्रा एक्सयूवी 700 (Mahindra XUV 700) कंपनी की एक पॉपुलर एसयूवी है। इसमें एडवांस फीचर्स के साथ बेहतरीन सेफ्टी दी गई है। लॉन्चिंग के बाद से ही इस एसयूवी को ग्राहकों का शानदार रेस्पॉन्स मिला है। हालांकि हाल ही में यह कार एक गलत कारण के चलते चर्चा में आई है। Mahindra XUV 700 में आग लगने की घटना सामने आई है और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। घटना के बाद महिंद्रा का बयान भी सामने आया है, लेकिन उसे पड़ने से पहले हम पूरा मामला समझ लेते हैं। 

क्या है मामला

एक वीडियो जिसे ट्विटर पर साझा किया गया है, दिखाता है कि एक एसयूवी सड़क के किनारे खड़ी हुई है और धू-धूकर जल रही है। आग सबसे पहले गाड़ी के इंजन कम्पार्टमेंट में उठी थी और जलते-जलते गाड़ी पूरी तरह से जल गई। यह वीडियो कुलदीप सिंह नामक व्यक्ति ने ट्विटर पर साझा किया है।


 


 


इस पोस्ट में उन्होंने कहा है, "महिंद्रा को धन्यवाद, जिसने अपनी सबसे प्रीमियम कार (Mahindra XUV700) के साथ मेरे परिवार को जोखिम में डाल दिया। जब मैं जयपुर हाईवे पर चल रहा था, कार में आग लग गई। कार बहुत गर्म नहीं हुई, इसमें बस धुआं उठा, और फिर आग लग गई।" घटना के बाद, कुलदीप की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इसपर लोगों ने विभिन्न प्रतिक्रियाएं दीं। 

कंपनी का बयान

महिंद्रा कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल के जरिए इस मामले में एक बयान जारी किया है। उन्होंने कहा है कि "हम जयपुर हाईवे पर हुए महिंद्रा XUV700 मामले के बारे में चिंतित हैं। हमने जांच की प्रक्रिया शुरू की है ताकि हम इस घटना के कारणों को समझ सकें। हमारी फ़ील्ड सर्विस टीम ग्राहक के पास पहुंच गई है और हम इस मामले की गंभीरता को जांच रहे हैं। 

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here