Movie prime

Mahindra Scorpio N SUV नए डिजाइन मे हुई लॉंच

 
Mahindra Scorpio N SUV

नई महिंद्रा स्कॉर्पियो एन एसयूवी कार: महिंद्रा स्कॉर्पियो कार भारत में काफी प्रसिद्ध मानी जाती है क्योंकि यह अपने आधुनिक डिजाइन और जबरदस्त फीचर्स के कारण अन्य सात सीटर कारों की तुलना में काफी कम बजट में उपलब्ध है जिसका डिजाइन निश्चित रूप से ग्राहकों को काफी आकर्षित करता है। यह कार आजकल भारतीय बाजारों में हर ग्राहक खरीदना चाहता है, जहां यह लगभग 15 लाख रुपये की कीमत पर भारतीय बाजारों में उपलब्ध है, लेकिन अब महिंद्रा कंपनी ने अपने कम बजट वाले ग्राहकों के लिए अपनी नई महिंद्रा स्कॉर्पियो एन एसयूवी कार लॉन्च की है, जिसे देखते हुए यह पहले से ही काफी कम बजट रेंज में बाजार में उपलब्ध है।

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन एसयूवी नए डिजाइन में लॉन्च हुई
पहले की तुलना में अब महिंद्रा स्कॉर्पियो एन एसयूवी केक डिजाइन की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस कार में बॉक्सी डिजाइन नहीं रखा है बल्कि अब इसे पीछे की ओर से थोड़े बदलाव के साथ बाजार में पेश किया गया है जो पहले से ज्यादा आकर्षक लगती है। महिंद्रा स्कॉर्पियो एन एसयूवी का इंटीरियर भी अब एसयूवी सेगमेंट की बाकी कारों के मुकाबले काफी शानदार हो गया है जिसमें एक्सटीरियर डिजाइन पर नजर डालें तो यह काफी बड़ा और अच्छा दिखता है जो इसे पुरानी कार के मुकाबले थोड़ा अपडेटेड बनाता है।

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन एसयूवी की नई तकनीकी विशेषताएं
जहां तक ​​महिंद्रा स्कॉर्पियो एन एसयूवी फीचर्स की बात है, तो आपको इलेक्ट्रिक सनरूफ, डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, लेदर अपहोल्स्ट्री, पुश बटन स्टार्ट, कंपनी की नई तकनीक के साथ कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी जैसी आधुनिक सुविधाएं मिलती हैं, अन्य फीचर्स के तौर पर ऑटोमैटिक हेडलैंप, ऑटोमैटिक वाइपर, फ्रंट और रियर कैमरे मिलते हैं। और एक वायरलेस फ़ोन चार्जर भी शामिल है।

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन एसयूवी इंजन और माइलेज
माइलेज की बात करें तो अब महिंद्रा स्कॉर्पियो एन एसयूवी बाजार में अपने दमदार इंजन के दम पर करीब 23 किलोमीटर का माइलेज देने में सक्षम है जिसमें कंपनी ने बेहतर माइलेज देने के लिए 2.0 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन दिया है।

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन एसयूवी की कीमत काफी कम है
महिंद्रा स्कॉर्पियो के पुराने वेरिएंट की तुलना में कंपनी ने अब काफी सस्ते बजट के साथ महिंद्रा स्कॉर्पियो एन एसयूवी लॉन्च की है जिसमें अगर ताजा रिपोर्ट्स की बात की जाए तो भारतीय बाजारों में इस कार की कीमत लगभग 13.04 लाख रुपये से शुरू होती है। अधिकतम कीमत करीब 24.52 लाख रुपये तक जाती है।

WhatsApp Group Join Now