Movie prime

Mahindra Scorpio मिल रही सिर्फ  4 लाख रूपए में ऑफर का उठाए तुरंत फायदा जाने पूरी खबर

 
 Mahindra Scorpio
 

ऑफर का तुरंत उठाएं फायदा महज 4 लाख रुपये में मिल रही है महिंद्रा स्कॉर्पियो, जानें पूरी खबर आजकल बाजार में कितनी गाड़ियां उपलब्ध हैं, इस समय लोग एसयूवी सेगमेंट की गाड़ियों को काफी पसंद कर रहे हैं। इसी वजह से अब हर वाहन निर्माता कंपनी एसयूवी सेगमेंट की गाड़ियां बाजार में उतार रही है। हमारे देश के बाजार में एसयूवी की कीमतें रुपये से शुरू होती हैं। 11.99 लाख रुपये तक जाती है। 15.49 लाख. आइए आज आपको इस जबरदस्त महिंद्रा स्कॉर्पियो पर चल रहे ऑफर के बारे में बताते हैं।

ऑफर कार्ट्रेड वेबसाइट पर उपलब्ध हैं

अगर हम CARTRADE वेबसाइट की बात करें तो इस पर आपको महिंद्रा स्कॉर्पियो का 2014 मॉडल बिक्री के लिए मिलता है। यहां इसकी कीमत 4 लाख रुपये तय की गई है. यहां कोई फाइनेंस प्लान नहीं दिया जा रहा है. इस महिंद्रा स्कॉर्पियो की कंडीशन काफी अच्छी बताई जा रही है।

क्विकर वेबसाइट पर मिल रहा ऑफर

अगर क्विकर वेबसाइट पर जाएं तो इसपर आपको स्कॉर्पियो का 2015 मॉडल मिल रहा है। इसका कंडीशन भी बेहद अच्छा है। यहां पर 5.5 लाख रुपये की कमाई हो रही है। यह गाड़ी यूपी से रजिस्टर्ड है और पंजीकृत लाइसेंस के लिए कंपनी किसी भी प्रकार का फाइनेंस ऑफर आपको प्रदान नहीं कर रही है। यह कार आपको यहां ऑफर के साथ कम कीमत में मिल जाती है।

ओएलएक्स वेबसाइट पर मिल रहा ऑफर

अगर बात करें OLX वेबसाइट की तो आपको इस पर महिंद्रा स्कॉर्पियो का 2015 मॉडल बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। इसका कंडीशन भी बेहद अच्छा है। यहां 5 लाख रुपए की बिक्री हो रही है। इस गाड़ी का नंबर यूपी में रजिस्टर्ड है और कंपनी इस पर किसी प्रकार का फाइनेंस प्लान ऑफर नहीं कर रही है।

WhatsApp Group Join Now