Movie prime

 Mahindra Scorpio लगा रही आग खरीदने के लिए लंबी लाइन

 
Mahindra Scorpio
 

Mahindra Scorpio Cheapest Price: भारत में एसयूवी की कितनी मांग है इसे किसी से छुपाया नहीं जा सकता है। इसमें भी महिंद्र स्कॉर्पियो जैसी दमदार कारों के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार है। शोरूम पर इस स के लिए लोग सालों तक का वेटिंग पीरियड ले रहे हैं। यही कारण है कि इसकी कीमत भी काफी ज्यादा बढ़ गई है।

महिंद्रा स्कार्पियो क्लासिक (Mahindra Scorpio Classic) की शुरुआती कीमत 12.64 लाख है। यह टॉप वैरियंट पर 16 लाख तक पहुंच जाती है। इस कीमत पर एक स्कॉर्पियो को खरीदना हर व्यक्ति के बस की बात नहीं है। ऐसे में आज हम आपको कम बजट में स्कॉर्पियो खरीदने का ट्रिक बताने वाले हैं।

भारतीय बाजार में लोग अब सेकंड हैंड कर खरीदना काफी ज्यादा पसंद करें। सेकंड हैंड कर खरीदना बहुत ही आम है लेकिन भारत में इसका मार्केट बहुत ही छोटा था। लेकिन अब जब लोग कारों को एक शौख की तरह देखते हैं तो यह मार्केट भी काफी ज्यादा बढ़ चुका है। ऐसे में आप चाहे तो महिंद्र स्कॉर्पियो के सेकंड हैंड मॉडल पर काफी आकर्षक डील ले सकते हैं।

Carwale वेबसाइट पर 2016 मॉडल महिंद्र स्कॉर्पियो को बेहद ही आकर्षक डील के साथ बेची जा रही है। दिल्ली नंबर पर रजिस्टर इस एसयूवी की कंडीशन बहुत ही अच्छी है और इसे ज्यादा नहीं चलाया गया है। यहां आप इसे 3.5 लाख की कीमत पर खरीद सकते हैं।

दूसरे नंबर पर ओएलएक्स (Olx) वेबसाइट पर बेची जाने वाली महिंद्रा स्कार्पियो है। यह 2017 एसयूवी हरियाणा नंबर पर रजिस्टर है। जिसकी कीमत ₹5 लाख रखी गई है। यहां आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा नहीं मिलेगी।

तीसरी महिंद्रा स्कार्पियो (Mahindra Scorpio) Cartrade वेबसाइट पर बेची जा रही है। यह भी 2017 मॉडल सव है जिसे दिल्ली नंबर पर रजिस्टर करवाया है। इसके लिए आपको 3.5 लाख रुपए खर्च करने होंगे।

WhatsApp Group Join Now