Movie prime

Mahindra XUV300 Facelift लॉन्च करने का फैसला किया है जो कि लोगों को आकर्षित करने वाली है।

 
Mahindra XUV300 Facelift लॉन्च करने का फैसला किया है जो कि लोगों को आकर्षित करने वाली है।​​​​​​​

Mahindra XUV300 Facelift Suv: बाजार में नई कार खरीदने वाले ग्राहकों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है जहां अब कम बजट सेगमेंट की मशहूर वाहन निर्माता कंपनी Mahindra ने अपने पोर्टफोलियो से अपनी लेटेस्ट कार Mahindra XUV300 Facelift लॉन्च करने का फैसला किया है जो कि लोगों को आकर्षित करने वाली है। जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च होने के कारण इसके बहुत सारे ग्राहक हैं। साल 2023 में अगर आप भी टैक्स देकर खरीदारी करने की सोच रहे हैं और आपका बजट काफी कम है तो अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट अब आपके लिए काफी बेहतर विकल्प बन सकती है।

महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो आधुनिक तकनीक और नए सेगमेंट के साथ, आपको महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, रेन-सेंसिंग वाइपर, ऑटोमैटिक हेडलैंप, इलेक्ट्रिक सनरूफ समेत कई अन्य फीचर्स से लैस मिलेगी। सेफ्टी के लिहाज से Mahindra XUV300 में चारों पहियों पर डिस्क ब्रेक, फ्रंट पार्किंग सेंसर, 6 एयरबैग, कॉर्नरिंग ब्रेक कंट्रोल, ABS, ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट जैसे सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेंगे।

महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट के इंजन विकल्प

इंजन विकल्प की बात करें तो कंपनी ने इसमें Mahindra XUV300 Facelift I 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन लगाया है जो अब डायरेक्ट इंजेक्शन के साथ पेश किया गया है। यह इंजन 5,000 आरपीएम पर 130 पीएस और 1,500-3,750 आरपीएम पर 230 एनएम पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है। इस दमदार इंजन की मदद से अब यह लगभग 24 किमी प्रति लीटर का माइलेज आसानी से दे सकेगी।

महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट की कीमत

हालाँकि कंपनी जल्द ही अपनी Mahindra XUV300 Facelift को भारतीय बाजारों में लॉन्च करने वाली है जहां हाल ही में मिल रही ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे कंपनी भारत में लगभग 1000000 रुपये के बजट रेंज में लॉन्च कर सकती है।

WhatsApp Group Join Now