Public Haryana News Logo

महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस! 9 Seater में आ रही पढ़ें SUV की धांसू डीटेल्स

 | 
7 नहीं जनाब 9 Seater में आ रही महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस! पढ़ें SUV की धांसू डीटेल्स
 नई दिल्ली: महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस 9 सीटर आ रही है। बाजार के एसयूवी सेगमेंट में अगर किसी का सिक्का चलता है तो वह घरेलू कार निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा है। कंपनी के पोर्टफोलियो में कई ऐसी एसयूवी हैं, जिनकी बिक्री धड़ल्ले से हो रही है, जिनमें महिंद्रा स्कॉर्पियो और महिंद्रा बोलेरो शामिल हैं। कंपनी अपनी बोलेरो पर सात सीटर नहीं बल्कि नई 9 सीटर बोलेरो प्लस पर काम कर रही है। क्योंकि कंपनी का मानना है कि इस गाड़ी को ज्यादा सीटर में लॉन्च करने से ग्राहकों को अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है।

हाल के मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि कंपनी 9 सीटर महिंद्रा नियो प्लस पर काम कर रही है। जिसके कुछ डिटेल्स सामने आई है। जिसमें कंपनी बेहतर डिजाइन के साथ-साथ सेफ्टी पर भी कई फीचर्स ऐड करने वाली है। जिससे नए मॉडल में यह कर फिर से ग्राहकों के दिलों पर राज करेगी। कंपनी का प्लान है कि इस गाड़ी को लॉन्च कर लंबे टूर या शहरों के लिए बनाया जाए।

कंपनी महिंद्रा नियो का नया नाम महिंद्रा नियो प्लस करने वाली है, जिससे ज्यादा ग्राहकों क आकर्षित किया है, नई महिंद्रा नियो प्लस  लुक और फीचर्स में कुछ बदलाव हो सकते हैं। से महिंद्रा बोलेरो नियो से अलग दिखाने के लिए थोड़े कॉस्मेटिक बदलाव भी किए जाएंगे। तो वही यह कार 7 और 9 सीटर कॉन्फिगरेशन के साथ आ सकती है और इसमें कंफर्ट के साथ ही सेफ्टी का भी खास ख्याल रखा जाएगा। महिंद्रा बोलेरो की काफी अच्छी बिक्री होती है।

नई महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस में ऐसा होगा दमदार इंजन

नई महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस में 2.2L डीजल इंजन मिल सकता है, कार में ये इंजन  120bhp पावर देने में सक्षम हो सकता है। वही ट्रांसमिशन के लिए 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स देखने को मिल सकता है।

नई महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस के फीचर्स

महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस के फीचर्स की बात करें तो मौजूदी बोलेरो नियो के साथ नए फीचर्स मिल सकते हैं, जैसे 2-DIN ऑडियो सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, वॉइस मैसेजिंग सिस्टम, 7.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, को-ड्राइवर के लिए आर्मरेस्ट, फैब्रिक अपहोल्स्ट्री, डुअल एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, ABS के साथ EBD और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here