Public Haryana News Logo

लंबी रेंज कीमत भी है काफी कम, क्रूज कंट्रोल के साथ आई Electric स्कूटर देती है

 | 
Komaki Venice Electric Scooter: मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहन की रेंज काफी तेजी से बढ़ रही है। खासकर इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को टू व्हीलर निर्माता कंपनीयां ज्यादा से ज्यादा लांच कर रही हैं। आपको बता दें कि बाजार में बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद हैं। जिनमें से आज हम Komaki Venice इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करेंगे। यह कंपनी की यूनिक डिज़ाइन वाली स्कूटर है। जिसका लुक काफी आकर्षक लगता है।  कंपनी की ये इलेक्ट्रिक स्कूटर पॉवरफुल बैटरी पैक के साथ आती है और यह लंबी रेंज ऑफर करती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको आरामदायक राइड के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सभी ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखकर बनाया है। इसे खरीदने की अगर आपकी भी योजना है। तो इस रिपोर्ट में आप इससे जुड़ी सभी महत्वपूर्ण बातों के बारे में जानेंगे।  Komaki Venice के स्पेसिफिकेशन्स  इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 72V, 40Ah क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक लगा हुआ है। वहीं कंपनी ने इसे बीएलडीसी तकनीक पर आधारित इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जोड़ा है। इसमे लगे बैटरी पैक को फुल चार्ज होने में लगने वाले समय की बात करें तो इसे 4 घंटे 55 मिनट में फुल चार्ज कर सकते हैं। कंपनी इसमें 75 से 100 किलोमीटर का ड्राइव रेंज ऑफर करती है।  कंपनी की इस स्कूटर में बेहतर ब्रेकिंग के लिए फ्रंट और रियर दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया गया है। वहीं आरामदायक राइड के लिए कंपनी इसके फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोकर्स सस्पेंशन और रियर में स्प्रिंग बेस्ड शॉक एब्सॉर्बेर उपलब्ध कराती है।  Komaki Venice के फीचर्स और कीमत  Komaki Venice इलेक्ट्रिक स्कूटर में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, पार्किंग मोड, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, टर्बो मोड के साथ ही ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने बाजार में 1,03,900 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा है।
 

Komaki Venice Electric Scooter: मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहन की रेंज काफी तेजी से बढ़ रही है। खासकर इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को टू व्हीलर निर्माता कंपनीयां ज्यादा से ज्यादा लांच कर रही हैं। आपको बता दें कि बाजार में बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद हैं। जिनमें से आज हम Komaki Venice इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करेंगे। यह कंपनी की यूनिक डिज़ाइन वाली स्कूटर है। जिसका लुक काफी आकर्षक लगता है।

कंपनी की ये इलेक्ट्रिक स्कूटर पॉवरफुल बैटरी पैक के साथ आती है और यह लंबी रेंज ऑफर करती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको आरामदायक राइड के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सभी ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखकर बनाया है। इसे खरीदने की अगर आपकी भी योजना है। तो इस रिपोर्ट में आप इससे जुड़ी सभी महत्वपूर्ण बातों के बारे में जानेंगे।

Komaki Venice के स्पेसिफिकेशन्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 72V, 40Ah क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक लगा हुआ है। वहीं कंपनी ने इसे बीएलडीसी तकनीक पर आधारित इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जोड़ा है। इसमे लगे बैटरी पैक को फुल चार्ज होने में लगने वाले समय की बात करें तो इसे 4 घंटे 55 मिनट में फुल चार्ज कर सकते हैं। कंपनी इसमें 75 से 100 किलोमीटर का ड्राइव रेंज ऑफर करती है।

कंपनी की इस स्कूटर में बेहतर ब्रेकिंग के लिए फ्रंट और रियर दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया गया है। वहीं आरामदायक राइड के लिए कंपनी इसके फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोकर्स सस्पेंशन और रियर में स्प्रिंग बेस्ड शॉक एब्सॉर्बेर उपलब्ध कराती है।

Komaki Venice के फीचर्स और कीमत

Komaki Venice इलेक्ट्रिक स्कूटर में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, पार्किंग मोड, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, टर्बो मोड के साथ ही ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने बाजार में 1,03,900 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here