Movie prime

 आज ही जानिए इन बेस्ट Geysers के बारे में… गैजेट ठंड शुरू होने से पहले सस्ते में बिक रहे गीजर!

 
Geysers
 

नई दिल्ली: Cheap Price Water Geyser: गर्मियां अब धीरे -धीरे जाती हुई दिख रही है। क्योंकि अब तापमान में थोड़ा बहुत रात के समय गिरावट देखने को मिल रहा है। कुछ ही समय में कड़के की ठंड पड़ने लगेगी, ऐसे में लोग अपनी तैयारियां पहले ही कर लेते है और कई लोग सर्दियां शुरू होते ही नहाने के लिए गर्म पानी का इस्तेमाल करना स्टार्ट कर देते है। ऐसे में वह पहले से ही गीजर ढूंढने की तलाश में निकल पड़ते है। हालांकि अभी ठंड आने में टाइम है लेकिन अभी आपको कुछ ब्रांडेड गीजर कम कीमत में खरीदने को मिल रहे है। जिनकी कीमत 20 हजार रुपए से कम में है, चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते है।

क्रॉम्पटन अर्नो नियो 15-एल स्टोरेज वॉटर हीटर

सर्दियों में आपको हर दिन गर्म पानी की जरूरत पड़ती है। ऐसे में ये गीजर आपके लिए बेस्ट है जो 15 लीटर की कैपिसिटी के साथ आता है। जो आपको 5-स्टार रेटेड में मिलता है, इसके अलावा यह 2000W की हीटिंग एलीमेंट से पानी को तेजी से गर्म करता हैं, इसलिए आपको नहाने के लिए गर्म पानी का ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा और इसकी कीमत भी 20 हजार रुपए से कम की है।

बाजाज शक्ति नियो 15L वर्टिकल स्टोरेज वॉटर हीटर

ये वाटर गीजर 15 लीटर की क्षमता के साथ आता है। यह 2000 वाट की बिजली से संचालित है, जो पानी को फटाक से गर्म कर देता है। ये जंग लगने से भी बचाता हैं, जो 20 हजार रुपए से कम दाम में उपल्ब्ध है।

कैंडेस परफेक्टो 15-लीटर गीजर

यह एक शानदार गीजर है, जो आपके लिए अच्छा सौदा हो सकता है। ये आपको 5-स्टार रेटिंग और 2KW हीटिंग के साथ मिलता है। जो पानी को जल्द से गर्म कर देता है। इसका निर्माण स्टेनलेस स्टील से किया गया है।

रैकोल्ड बुओनो प्रो 15-लीटर वर्टिकल वॉटर हीटर

यह गीजर टाइटेनियम प्लस तकनीक के साथ आता है। जो खरीदने के लिए एक बेस्ट ऑप्शन है, जिसमें आपको 2 साल की प्रोडक्ट वारंटी और हीटींग एलीमेंट पर 2 साल और टैंक पर 3 साल की वारंटी साथ मिलती है। इसका प्राइस भी 20 हजार रुपए से कम का दिया गया है। जिसे आप आराम से खरीद सकते है।

WhatsApp Group Join Now