Movie prime

 महज ₹63650 में लॉन्च हुआ यह शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, 100km की रेंज, की-लेस स्टार्ट सिस्टम, USB चार्जिंग और एंटी-थेफ्ट लॉक भी मिलेगा।

 
E2GO
 

प्रीमियम इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता ओडिसी इलेक्ट्रिक व्हीकल्स (Odysse Electric Vehicles) ने ई2गो (E2GO) इलेक्ट्रिक स्कूटर का ग्रैफीन वैरिएंट लॉन्‍च कर एक नया बेंचमार्क स्थापित किया है। ग्रैफीन ई2गो (E2GO) इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत 63,650 रुपये (एक्स-शोरूम, अहमदाबाद) है। ओडिसी का E2GO ग्रैफीन इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार्ज होने पर 100 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है। इसमें की-लेस इलेक्ट्रिक स्टार्ट सिस्टम है। इसे लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन के बिना चलाने की सुविधा भी ग्राहकों को मिलेगी। ई2गो ग्रैफीन को तरह-तरह के लोगों के लिए डिजाइन किया गया है। हर एक व्यक्ति के सफर की अलग-अलग अनोखी जरूरतों को पूरा करने के लिए इसे बनाया गया है। यह मैट ब्लैक, कॉम्बैट रेड, स्कारलेट रेड, टील ग्रीन, अज़्यूर ब्लू और कॉम्बैट ब्लू कलर ऑप्शन में मौजूद है।

बैटरी 8 घंटे में होगी फुल चार्ज

हाल ही में E2GO स्कूटर के लिए लॉन्च की गई ग्रैफीन बैटरी काफी भरोसेमंद है। यह बैटरी 8 घंटे में पूरी तरह चार्ज हो जाती है। इसमें यूएसबी चार्जिंग, एंटी थेफ्ट लॉक, की-लेस एंट्री डिजिटल स्पीडोमीटर जैसे फीचर्स इसे यूजर फ्रेंडली वाहन बनाते हैं। अपनी गुणवत्ता के प्रमाण के रूप में ओडिसी इलेक्ट्रिक व्‍हीकल्‍स हर वाहन पर तीन साल की वॉरंटी ऑफर कर रहे हैं।  

फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्‍ध

यह प्रोडक्ट अब का ऑर्डर के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्‍ध है। कंपनी के अधिकृत डीलर्स के पास भी यह ई-स्कूटर उपलब्ध है। ग्रैफीन वैरिएंट की पेशकश के साथ भारतीय उपभोक्ताओं को इनोवेटिव, भरोसेमंद और किफायती इलेक्ट्रिक मोबिलिटी सॉल्यूशन प्रदान करने के लिए ओडिसी इलेक्ट्रिक व्‍हीकल्‍स की प्रतिबद्धता और मजबूत होती है।

कंपनी की सीईओ ने क्या कहा?

ओडिसी इलेक्ट्रिक व्‍हीकल्‍स प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ नेमिन वोरा ने इस अवसर पर कहा कि ग्रैफीन बैटरी से चलने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर ई2गो इनोवेशन और बेहतरीन क्वॉलिटी के साथ उपभोक्ताओं को किफायती दाम में ई-स्कूटर उपलब्ध कराने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक है। 

WhatsApp Group Join Now