Public Haryana News Logo

Latest Electrical Poise Grace Scooter :Poise Grace स्कूटर, कीमत भी कम कूल डिजाइन और बढ़िया रेंज में आई

 | 
Poise Grace Electric Scooter: इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिक्स का बाजार देश मे काफी तेजी से बढ़ रहा है। लोगों की संख्या अधिक है। आपको बता दें कि देश के बाजार में हर झरने में इलेक्ट्रिक स्टिकर्स के हियरों को देखने को मिल जाते हैं।
 

Poise Grace Electric Scooter: इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिक्स का बाजार देश मे काफी तेजी से बढ़ रहा है। लोगों की संख्या अधिक है। आपको बता दें कि देश के बाजार में हर झरने में इलेक्ट्रिक स्टिकर्स के हियरों को देखने को मिल जाते हैंबिजली से चलने वाले स्कूटरों का बाजार देश में तेजी से उभर रहा है। लोग इसे खरीदने में रुचि दिखा रहे हैं और बाजार में हर सेगमेंट में कई विकल्प उपलब्ध हैं। आज की रिपोर्ट में हम आपको पॉइज ग्रेस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानकारी देंगे। इसे कंपनी ने एक अद्वितीय लुक दिया है और उन्नत तकनीक का इस्तेमाल करके तैयार किया है। इसमें आपको शक्तिशाली बैटरी पैक प्राप्त होता है, जो अधिक रेंज प्रदान करने में सक्षम है।

यहाँ बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट में कई कंपनीयों ने अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश किया है। इस रिपोर्ट में आज हम आपको Poise Grace इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे। जिसे कंपनी ने यूनिक लुक दिया है और एडवांस तकनीक का इस्तेमाल करके बनाया है। इसमें आपको पॉवरफुल बैटरी पैक मिलता है। जो ज्यादा रेंज ऑफर करने में सक्षम है।

Poise Grace के बैटरी पैक की डिटेल्स

Poise Grace इलेक्ट्रिक स्कूटर में 60V, 42Ah का लिथियम आयन बैटरी पैक लगाया गया है। इसके साथ कंपनी 800W का इलेक्ट्रिक हब मोटर उपलब्ध कराती है। कंपनी की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में लगे बैटरी पैक के चार्जिंग में लगने वाले समय की बात करें तो एक बार फुल चार्ज होने में इसे 4 से 5 घंटे का समय लगता है। एक बार फुल चार्ज होने के बाद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 110 से 140 किलोमीटर की रेंज तक चला सकते हैं। वहीं इसके टॉप स्पीड की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने की क्षमता रखता है।

Poise Grace कंपनी की आधुनिक तकनीक पर आधारित इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसमें कंपनी ने बेहतर से बेहतर सेफ्टी फीचर्स दिए हैं। इसके ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया गया है। वहीं आरामदायक राइड एक्सपीरियंस के लिए इसके फ्रंट में हाइड्रोलिक सस्पेंशन और रियर में स्प्रिंग बेस्ड शॉक एब्सॉर्बेर लगाया गया है।

Poise Grace के फीचर्स और कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, पुश बटन स्टार्ट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेललाइट, अलॉय व्हील्स और ट्यूबलेस टायर जैसे कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बाजार में 87,542 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया है। इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 93,465 रुपये रखी गई है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here