Movie prime

 लल्लनटॉप डील: आधी से भी कम कीमत पर Hero Splendor Plus Xtec घर लाएं!

 
आधी से भी कम कीमत घर लाएं Hero Splendor Plus Xtec, जानिए लल्लनटॉप डील!
 


नई दिल्ली: Used Hero Splendor Plus Xtec Offers. आज के समय में लोगों को बाइक के बिना काम चलना लगभग मुश्किल हो गया है। ऑफिस हो बिजनेस के कामकाज हो तो इसके लिए लोगों के पास में बाइक का होना बहुत जरुरी है। आज के इस महंगाई लोगों के पास में कई चाहते हुए जरुरत की चीजों को खरीदने के लिए बजट नहीं होता है।


लेकिन आज हम यहां पर आप के लिए बाइक को खरीदने का ऐसी ऑफर लाए है, जिससे आप के जेब पर ज्यादा भारी नहीं पड़ने वाला है। क्योंकि यहां पर बाइक को खरीदने का जबरदस्त ऑफर लाए है, जो आप का दिल जीत लेगा है।

आधी कीमत में मिल रही हीरो स्प्लेंडर प्लस
आज हम यहां पर ऐसे बाइक के बारे में बात करने वाले हैं, जो भारतीय बाजार में हीरो मोटोकॉर्प की सबसे पॉपुलर बाइक में से एक है। हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को आप तो आपने जरूर देखा होगा जो यहां पर एक जबरदस्त डील के जरिए सिर्फ ₹35000 के बजट में मिल रही है।

ऐसे मिल रहा जबरदस्त ऑफर
आज के इंटरनेट के दौर में किसी भी चीज की खरीदारी काफी आसान हो गई है। घर बैठे आप किसी भी बाइक को सर्च कर खरीदने का ऑफर देख सकते हैं। तो वही ऐसी कई वेबसाइट हैं, जो गाड़ियों की जानकारी देती है। इन पोर्टल पर यूज्ड बाइक खरीदने का सेक्शन होता है। जहां पर आपको जबरदस्त ऑफर मिल जाते हैं।


इन्हीं में से एक ऑनलाइन सेकंड हैंड गाड़ियों को सेल करने वाली ओएलएक्स वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर प्लस Xtec का शानदार डील लिस्ट की गई है। यहां पर बाइक का मॉडल 2018 लिस्ट किया गया है जो करीब 33000 हजार किलोमीटर तक चल चुका है। अच्छी कंडीशन में दिखने वाले यह बाइक मात्र 26,500 रुपए के कीमत में मिल रही है।

हाइटेक इंजन से देती है जबरदस्त माइलेज
कंपनी ने हीरो स्प्लेंडर प्लस Xtec में इंजन के तौर पर इसमें 7.2cc वाला सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड पॉवरफुल इंजन जो 8,000rpm पर 7.9bhp की पावर और 6,000rpm पर 8.05Nm का पीक टॉर्क देता है। इस यूनिट को 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। वही कंपनी ने बताया हैं कि इसके माइलेज पहले से और ज्यादा बढ़ गया है।

WhatsApp Group Join Now