Movie prime

खत्म होने वाली है KTM की लोकप्रियता, यामाहा की इस बाइक के फीचर्स हैं दमदार!

 
यामाहा आरएक्स 100 बाइक

यामाहा आरएक्स 100 बाइक: यामाहा की सिर्फ और सिर्फ एक ही बाइक लोगों को याद है। लोग इस बाइक को नए वर्जन में लॉन्च होते देखना चाहते हैं। हम जिस बाइक की बात कर रहे हैं वह यामाहा आरएक्स 100 है। जी हां नई यामाहा आरएक्स 100 नए अंदाज में लॉन्च होने वाली है। ये अभी से ही लोगों को खूब पसंद आने लगी है। आइए आपको इसके फीचर्स और डिटेल्स के बारे में बताते हैं।

कीमत
इस बाइक की कीमत पिछली बाइक की तुलना में थोड़ी महंगी लग सकती है। ऐसा इसलिए क्योंकि इसमें आपको कई फीचर्स मिलेंगे. इस बाइक की कीमत 1.25 लाख रुपये से 1.5 लाख रुपये के बीच होने की उम्मीद है।

इंजन
इस बार नई यामाहा आरएक्स 100 बाइक 125 सीसी इंजन के साथ देखने को मिल सकती है। अपने इंजन की वजह से युवाओं के दिलों पर राज करना तय है।

विशेषताएँ
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस नई यामाहा RX 100 बाइक में टियर-ड्रॉप-शेप्ड फ्यूल-टैंक, फ्लैट-टाइप सीटें, बड़े हैंडलबार, गोल हेडलैंप यूनिट, क्रोम फेंडर, अपवेप्ट एग्जॉस्ट सिस्टम, क्लासिक दिखने वाले टेललैंप और आधुनिक जैसे फीचर्स हैं. सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिलेंगे। इतना ही नहीं इस बार इस बाइक में आपको वायर-स्पोक व्हील मिलेंगे। बाइक ने इस बात की गारंटी दी है कि इस बाइक के फीचर्स पहले से भी ज्यादा दमदार होने वाले हैं। लुक के अलावा भी आपको कई बदलाव देखने को मिलेंगे।

इसे कब लॉन्च किया जाएगा
इस बाइक के लॉन्च होने का कई लोग इंतजार कर रहे हैं। इसके लुक के इतना दमदार होने का इंतजार क्यों न किया जाए. तो अगर हम इस नई यामाहा बाइक की लॉन्चिंग की बात करें तो दरअसल कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा है। कुछ सूत्रों के मुताबिक, यामाहा इस बाइक को 2023 के अंत या 2024 में भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है। लेकिन अब फिर से खबरें आ रही हैं कि यह बाइक जल्द ही बाजार में आ सकती है इस लॉन्च के कारण कंपनी की ओर से कोई बुकिंग नहीं हुई है।

WhatsApp Group Join Now