Movie prime

 Kia कंपनी जल्द ही अपनी Carnival के नए मॉडल को लॉन्च करने की प्लानिंग में है, जिसके फीचर्स एडवांस होने वाले हैं।

 
Kia कंपनी जल्द ही अपनी Carnival के नए मॉडल को लॉन्च करने की प्लानिंग में है, जिसके फीचर्स एडवांस होने वाले हैं।

किआ कार्निवल अपडेट: किआ मोटर कंपनी अपनी सबसे मशहूर एमयूवी कार को अपडेट करने जा रही है। दरअसल, इस कार की कीमत इतनी ज्यादा है कि इसे मध्यम वर्ग के लोग वहन नहीं कर सकते। लेकिन इसके बावजूद मोटर कंपनी की यह एमयूवी कार बिक्री के मामले में काफी ऊंची है और इसी को देखते हुए कंपनी अपने सभी वाहनों को समय-समय पर अपडेट करती रहती है। कंपनी सूत्रों का मानना ​​है कि इस नए अपडेट के बाद किआ कार्निवल में तमाम तरह की नई चीजें देखने को मिल सकती हैं।

हालाँकि, यह भी बताया गया है कि इसके डिज़ाइन में किसी भी तरह का बदलाव नहीं किया जा सकता है। फिलहाल आगे की खबर में हम आपको इस नए अपडेट से जुड़ी सारी जानकारी देने जा रहे हैं। इसमें इसके इंजन से लेकर फीचर्स और माइलेज से लेकर कीमत तक सब कुछ शामिल होगा।

किआ कार्निवल अपडेट इंजन

कंपनी सूत्रों के माध्यम से यह खबर आ रही है कि इस नए अपडेट किआ कार्निवल के बाद भी आपको डीजल इंजन विकल्प के साथ मैच देखने को मिल सकता है। जो 2199 सीसी इंजन से लैस हो सकता है। वहीं इस एमयूवी कार को आप सिर्फ मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ देख सकते हैं। एमयूवी कार में सात लोगों के बैठने की क्षमता है।

किआ कार्निवल अपडेट माइलेज

सूत्रों का मानना ​​है कि इस नए अपडेट के बाद एमयूवी डीजल इंजन के साथ करीब 10-11 किमी प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम हो सकती है। वहीं इस MUV कार में आपको करीब 60 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया जा सकता है।

किआ कार्निवल अपडेट की विशेषताएं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह एमयूवी कार तमाम तरह के लेटेस्ट फीचर्स से लैस हो सकती है। जिसमें आप प्रीमियम क्वालिटी इंटीरियर से लेकर सोनी म्यूजिक सिस्टम समेत डुअल पैनोरमिक सनरूफ तक सब कुछ देख सकते हैं।

किआ कार्निवल अपडेट कीमत

मीडिया रिपोर्ट्स के जरिए माना जा रहा है कि इस नए अपडेट के बाद किआ कार्निवल किक्स की शोरूम कीमत 43 लाख रुपये के आसपास हो सकती है। हालाँकि, यह कीमत थोड़ी बहुत आगे-पीछे हो सकती है।

WhatsApp Group Join Now