Public Haryana News Logo

सिर्फ 17000 रुपये से ज्यादा की छूट, OnePlus Nord CE 2 Lite 5G पर मिल रही है जल्दी करें मौका हाथ से न चला जाए

 | 
OnePlus Nord CE 2 Lite 5G
 

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G Offer: वनप्लस लवर्स के लिए अच्छी खबर है। दरअसल उनके लिए OnePlus का तगड़ा स्मार्टफोन बेहद कम कीमत में खरीदने का मौका आया है। बता दें कि अमेजन पर  OnePlus के स्मार्टफोन पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस डिस्काउंट ऑफर के तहत स्मार्टफोन खरीदकर भारी बचत कर सकते हैं। इस ऑफर के तहत बैंक और एक्सचेंज ऑफर शामिल हैं।

बता दें कि यह डिस्काउंट ऑफर OnePlus Nord CE 2 Lite 5G स्मार्टफोन पर दिया जा रहा है। अब OnePlus Nord CE 2 Lite 5G स्मार्टफोन की बात करें तो इसमें काफी तगड़े फीचर्स मिलते है। देखा जाए तो इसमें 64MP कैमरा, 5000 mAh बैटरी, Qualcomm Snapdragon 695 5G प्रोसेसर और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ बड़ी डिस्प्ले दिए हैं। आइए OnePlus Nord CE 2 Lite 5G स्मार्टफोन पर मिलने ऑफर्स, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।


OnePlus Nord CE 2 Lite 5G Price and Offer

वनप्लस नॉर्ड सीई लाइट 5G का 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट अमेजन की वेबसाइट पर 19999 रुपये में उपलब्ध है। हालांकि इसपर 5 फीसदी डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके बाद आपको यह स्मार्टफोन 18999 रुपये में मिल जाएगा। इसके आलावा इसपर बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है। एचडीएफसी (HDFC) बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिए भुगतान करके खरीदने पर 1500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

इसके आलावा OnePlus Nord CE 2 Lite 5G पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर के तहत पूरे 16750 रुपये तक के डिस्काउंट का फायदा मिल सकता है। हालांकि इसके लिए आपको अपना पुराना स्मार्टफोन बदलना होगा। एक्सचेंज ऑफर की कीमत पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन पर निर्भर करेगी। अब अगर सारे ऑफर का फायदा मिल जाता है तो आपको यह तगड़ा स्मार्टफोन काफी सस्ते में मिल जाएगा।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G Features and Specification

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6।59 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया है। प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 एसओसी चिपसेट दिया गया है। यह स्मार्टफोन 8/6GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

नॉर्ड सीई 2 लाइट 5जी में ट्रिपल-कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 64MP का मुख्य कैमरा सेंसर है। साथ में 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा सेंसर और 2MP का मैक्रो कैमरा सेंसर भी है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा सेंसर मिलता है।

पावर बैकअप के लिए 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिलती है। स्मार्टफोन का वजन लगभग 195 ग्राम है और यह 8.5mm मोटा है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here