Public Haryana News Logo

Jio ला रहा है सबसे सस्ता 5G फोन, 28 अगस्त को हो सकती है धमाकेदार एंट्री

 | 
Jio ला रहा है सबसे सस्ता 5G फोन, 28 अगस्त को हो सकती है धमाकेदार एंट्री
JIo जल्द ही अपना सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन JioPhone 5G लॉन्च कर सकता है। जियो का यह फोन लॉन्च से पहले ही कम कीमत के कारण लोगों के बीच खास चर्चा का विषय बना हुआ है। सभी फोन के लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं। Jio Phone 5G में प्रगति ओएस शामिल हो सकता है। जिसे Google द्वारा विकसित किया गया है। आइए आपको Jio Phone 5G की कीमत और इसके फीचर्स के बारे में जानकारी देते हैं।


इतनी हो सकती है रिलायंस जियो फोन की कीमत!

रिलायंस इंडस्ट्रीज अगस्त में अपनी 46वीं वार्षिक आम बैठक (एजीएम) आयोजित करने जा रही है रिलायंस एजीएम 2023 इवेंट 28 अगस्त को दोपहर 2 बजे शुरू होगा और आप इवेंट को घर बैठे यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया हैंडल पर लाइव देख पाएंगे। कार्यक्रम के दौरान कई बड़ी घोषणाएं की जाएंगी. उम्मीद है कि कंपनी इवेंट में अपना आगामी 5जी फोन भी लॉन्च करेगी। Jio Phone 5G को 8,000 रुपये से लेकर 10,00 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

फोन में मिलेंगे ये फीचर्स

फोन इस साल की आखिरी तिमाही में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। Jio Phone 5G को 6.5-इंच IPS LCD HD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसका रेजोल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज होगा। फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 चिपसेट द्वारा भी संचालित है। इसमें आपको 4GB, 6GB डुअल रैम विकल्प मिल सकता है।

बैटरी पावर 5,000mAh की हो सकती है

यह 32GB स्टोरेज के साथ भी आता है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। Jio Phone 5G में प्रगति ओएस सॉफ्टवेयर मिल सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है। इसमें 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और डुअल सिम भी देखा जा सकता है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here