Public Haryana News Logo

कुछ ही घंटों में लॉन्च होगी जीप रैंगलर फेसलिफ्ट, फीचर्स जानकर धड़क उठेगा आपका दिल

 | 
Jeep Wrangler Facelift कुछ ही घंटे बाद होगी लॉन्च, फीचर्स जानकर धड़क जाएगा दिल

 नई दिल्ली: भारत में इन दिनों एसयूवी की मांग तेजी से बढ़ रही है, जिसके लिए लोग भारी कीमत चुका रहे हैं। अगर आपके पास कोई कार नहीं है और आप उसे खरीदने की सोच रहे हैं तो थोड़ा इंतजार कर लीजिए। भारतीय बाजार में जल्द ही एक दमदार गाड़ी लॉन्च होने वाली है जिसकी काफी चर्चा हो रही है। आप सोच रहे होंगे कि इस कंपनी और गाड़ी का नाम क्या है?

भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली एसयूवी निर्माता Jeep की ओर से Wrangler एसयूवी के Facelift वेरिएंट को कल यानी मंगलवार को लॉन्च किया जाएगा, जिसे लेकर ग्राहकों के चेहरे पर काफी खुशी देखने को मिल रही है। इस गाड़ी के तमाम फीचर्स और माइलेज भी एकदम दमदार रहने की उम्मीद है।

फटाफट जानें गाड़ी की लॉन्चिंग से संबंधित जरूरी बातें

बड़ी ऑटो कंपनी में पहचान बनाने वाली जीप की तरफ से ऑफ रोड एसयूवी के तौर पर रैंगलर को ऑफर किए जाने का काम किया जाता है। सोमवार को कंपनी की तरफ से एसयूवी के फेसलिफ्ट वेरिएंट को भारतीय बाजार में लॉन्‍च करने का काम किया जाएगा।

कंपनी के वेरिएंट को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है। एसयूवी के फेसलिफ्ट वर्जन में कई तरह के परिवर्तन किए गए हैं। कंपनी की तरफ से गाड़ी में एक्‍सटीरियर दोनों में बदलाव किया जाएगा। एसयूवी में नया और बेहतर 12.3 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्‍टम शामिल किया जा सकता है। एयर वेंट्स की पोजिशन में परिवर्तन किए जाने की उम्मीद है। एसयूवी में नया डिजिटल इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर भी रहेगा।

जानिए कितना दमदार इंजन

जीप Wrangler के 2024 वर्जन में कंपनी दो लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन भी दिया जाएगा। इससे एसयूवी को 266 बीएचपी और 400 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क शामिल होगा। कंपनी की तरफ से रैंगलर एसयूवी को रूबिकॉन और अनलिमिटेड वेरिएंट में ऑफर किएया जा सकेगा। नए वर्जन की एक्‍स शोरूम कीमत मौजूदा वेरिएंट के मुकाबले दो से चार लाख रुपये तक ज्अधिक रहने की उम्मीद है। जानकारी के लिए बता दें कि भारत में कई ऐसी एसयूवी हैं जिन्हें बाजारों में खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है। इसलिए इस गाड़ी को भी लोगों के बीच खूब पसंद किया जा सकता है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here