Movie prime

 शानदार माइलेज बाइक Hero HF Deluxe खरीदने का सही समय है!
 

 
Hero HF Deluxe
 

The Hero HF Deluxe: अपने बाइक्स को लेकर हीरो बहुत सतर्क हो गई है। कंपनियों ने 400 सीसी सेगमेंट की बाइक बनाई है। लेकिन कंयूटर सेगमेंट आज भी जारी है। हीरो एचएफ 100 कंपनी की सबसे सस्ती बाइक है।

लेकिन हीरो स्प्लेंडर और हीरो एचएफ डीलक्स की लोकप्रियता में कोई भी नहीं है। यही कारण है कि अगर आप भी नई हीरो एचएफ डीलक्स खरीदने की सोच रहे हैं तो शोरूम कीमत ₹65,000 होगी।

Hero HF Deluxe एक अच्छा है क्योंकि इसमें 97 सीसी का एक सिलेंडर चार स्ट्रोक इंजन है। 8 न्यूटन मीटर का टॉर्क और 8 पीएस की शक्ति यह इंजन उत्पादन कर सकता है। यह दिखता है कि डीसेंट पावर है, लेकिन इसकी बदौलत इसमें बहुत अच्छा माइलेज है।


65 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज यह बाइक देती है। यह एक काफी लंबी सीट वाली माइलेज बाइक है। इस बाइक को खासकर ग्रामीण भारत में बहुत पसंद किया जाता है।

अगर आपके पास बजट नहीं है, तो भी आप सस्ती Hero HF Deluxe खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको सेकंड हैंड मार्केट में जाना होगा, जहां इसकी कीमत 25 से 30 हजार रुपये होती है। आज हम आपको बताएंगे कि घर बैठे हीरो एचएफ डीलक्स खरीदने के लिए कैसे करें।


पुरानी हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) की कीमत ₹25,000 बाइकवाले वेबसाइट पर है। यह 2015 मॉडल बाइक अच्छी तरह से दिखती है। यह लंबे समय तक आपके साथ रह सकता है।


यहां आपको फाइनेंस ड्रेस भी मिलेगा। इसके अलावा, मूल डाक्यूमेंट्स और बीमा के साथ यह बाइक अच्छा हो सकता है।

WhatsApp Group Join Now