Movie prime

 आईटेल सुपर गुरु 4जी फोन लॉन्च, कीमत 2 हजार से कम, कर सकते हैं यूपीआई पेमेंट

 
itel Super Guru 4G फोन लॉन्च, 2 हजार से कम है कीमत, कर सकेंगे UPI पेमेंट
 

मोबाइल फोन मैन्युफैक्चर्र itel ने अपना नया फोन लॉन्च किया है, जो 2 हजार रुपये से भी कम कीमत पर आता है. ये ब्रांड की ओर से लॉन्च एक 4G फीचर फोन है. कंपनी ने itel Super Guru 4G फोन लॉन्च किया है, जिसमें आपको कई भाषाओं का सपोर्ट, YouTube और UPI जैसे कई फीचर्स मिलते हैं. 

इस फोन पर आपको 13 भाषाओं का सपोर्ट मिलेगा. इस हैंडसेट की कीमत 2 हजार रुपये से कम है. ये एक की-पैड फीचर फोन है, जिसमें कैमरा भी दिया गया है. आइए जानते हैं इस फीचर फोन की खास बातें. 

कितनी है कीमत और कहां होगी सेल? 
itel Super Guru 4G को कंपनी ने 1799 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है. ये तीन कलर ऑप्शन- ग्रीन, ब्लैक और डार्क ब्लू में खरीदा जा सकता है. ये फीचर फोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और Amazon पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. 

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स? 
ये एक की-पैड फीचर फोन है. Super Guru 4G में 2-inch का डिस्प्ले दिया गया है. डिवाइस को पावर देने के लिए 1000mAh की बैटरी दी गई है. फोन VGA कैमरा के साथ आता है, जिसकी मदद से आप UPI स्कैन करके पेमेंट कर सकते हैं. इसमें YouTube प्लेबैक का सपोर्ट भी मिलता है. 


iPhone 16 की फोटो लीक, चौंक जाएंगे आप
यूजर्स इस पर YouTube Shorts को स्ट्रीम कर सकते हैं. हैंडसेट में 13 भाषाओं का सपोर्ट मिलता है. इसके अलावा itel Super Guru 4G में इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप LetsChat का सपोर्ट मिलता है. इस फोन में Sokoban, 2048 और Tetris जैसे गेम्स भी मिलते हैं. 


इस डिवाइस में डुअल 4G कनेक्टिविटी और VoLTE का सपोर्ट मिलता है. इस पर आप तमाम टेलीकॉम ऑपरेटर्स को इस्तेमाल कर सकते हैं. साथ ही ये 2G और 3G सपोर्ट के साथ भी आता है. ब्रांड ने इस साल की शुरुआत में दो स्मार्टफोन्स को भी लॉन्च किया है.

WhatsApp Group Join Now