Movie prime

 

 iPhone 15, न्यू ईयर से पहले घटे दाम, नई कीमत देख खरीद रहे लोग

 
 iPhone 15
 

नई दिल्ली: Amazon Sale on iPhone 15: क्या आप अपना पुराना फोन चलाकर बोर हो चुके हैं तो आपको नए साल से पहले अमेजन की साइट पर iPhone 15 को कम दाम में खरीदने का मौका मिल रहा है, जिनपर आपको कई अच्छे खासे ऑफर दिए जा रहे है। इस तरह से आप हजारों रुपयों की बचत भी कर खरीद सकते हैं। इस नए लॉन्च हुए iPhone 15 के बेस मॉडल को आप 5% की छूट में खरीदकर घर ला सकते है। अगर आपने अभी तक iphone नहीं खरीदा तो ये आपके लिए बिलकुल परफेक्ट टाइम है।

iphone 15 Smartphone Specifications or Features Details

सबसे पहले बात करें तो इस स्मार्टफोन के स्पेक्स और फीचर्स की तो इसमें 6.1-inch का OLED डिस्प्ले मिलती है। इसका डिस्प्ले डायनेमिक आइलैंड के साथ आता है। इसमें आपको 2556×1179 का पिक्सल रेजोल्यूशन भी साथ मिलता है। कैमरा फीचर के लिए इसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है। वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 12MP का कैमरा मिल रहा है। इसके अलावा ये A16 का बायोनिक चिपसेट पर काम करता है।

इसके साथ ही यह हैंडसेट तीन स्टोरेज वेरिएंट 128GB, 256GB और 512GB में उपलब्ध मिल रहे है। बैटरी के मामले में 3,349mAh की बैटरी साथ मिल रही है। इसको लेकर Apple का दावा है कि इसकी बैटरी पूरे दिन चलेगी। इसपर आपको 1 साल की वारंटी भी साथ मिल रही है।

iPhone 15 पर Amazon पर मिलेगा डिस्काउंट ऑफर्स

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 128 GB स्टोरेज वाले फोन की कीमत 79900 रुपए है। इसे आप Amazon की डिस्काउंट के साथ 74900 रुपए में खरीदने को मिल रहा है। इतना ही नहीं इस हैंडसेट पर बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। वही, आप लोगों का बजट कम है तो आप यूजर्स 3631 रुपए की EMI पर भी इसे खरीद सकते हैं।

लेकिन ध्यान रहे ये ऑफर लिमिटेड समय तक के लिए है। जिसपर कंपनी कभी भी बदलाव कर सकती हैं। यानी ये सही मौका हैं जब आप आईफोन के इस लेटेस्ट फोन को इसकी असल कीमत से कम प्राइस में खरीद सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now