Movie prime

ग्लोबल मार्केट में Maruti Suzuki Hustler 23 से 32 kmpl की माइलेज आसानी से देती है

 
ग्लोबल मार्केट में Maruti Suzuki Hustler 23 से 32 kmpl की माइलेज आसानी से देती है
मारुति सुजुकी हसलर: लगभग सभी जानते हैं कि मारुति सुजुकी अपनी दमदार कारों के लिए जानी जाती है। ये मारुति सुजुकी कंपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में नई कार ऑफर लॉन्च कर रही है। अभी हाल ही में कंपनी एक और कार लॉन्च करने की तैयारी में है। यह नई कार टाटा पंच, सिट्रोएन सी3 और हुंडई एक्सटर जैसी कारों को टक्कर देने वाली है। जिस कार की बात हो रही है उसका नाम मारुति सुजुकी हसलर है। आइए आपको इसके इंजन और कीमत के बारे में बताते हैं।

मारुति सुजुकी हसलर का इंजन

दरअसल, इस कार में मिलने वाले इंजन की बात करें तो इसमें आपको 660 सीसी का पावरफुल टर्बो इंजन मिलता है। इंजन 64ps ​​की पावर और 63Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। एक रिपोर्ट के मुताबिक ग्लोबल मार्केट में मारुति सुजुकी हसलर 23 से 32 किमी प्रति लीटर का माइलेज आसानी से दे देती है। दरअसल ऐसा दावा मारुति की ओर से किया गया है.

मारुति सुजुकी हसलर की विशेषताएं

फीचर्स की बात करें तो इस कार में आपको सनरूफ, डिजिटल डिस्प्ले, 360 कैमरा रियर सेंसर पावर साइड मिरर और एयर बैग जैसे फीचर्स मिलते हैं। यह 52 एचपी और 63 एनएम टॉर्क पैदा करता है। कार की लंबाई 3395 मिमी, चौड़ाई 1475 मिमी और ऊंचाई लगभग 1660 मिमी है।

मारुति सुजुकी हसलर कीमत

कीमत की बात करें तो यह कार आपको 5 से 7 लाख के बीच मिल जाएगी। जहां तक ​​लॉन्च की बात है तो कार को लॉन्च किया जाएगा खैर ये तो एक अनुमान है. कंपनी ने अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है.

इन कारों को देगी टक्कर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह कार पहले से ही बाजार में धूम मचा रही है. दरअसल, इस कार का सीधा मुकाबला Hyundai i10, Hyundai Extensor, Tata Punch और Citroen जैसी कारों से है।

WhatsApp Group Join Now