Movie prime

कीमत और माइलेज के मामले में इस एसयूवी ने ऑल्टो K10 को पछाड़ दिया है, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

 
कीमत और माइलेज के मामले में इस एसयूवी ने ऑल्टो K10 को पछाड़ दिया है, जानें इसकी कीमत और फीचर्स
आज के समय में हर व्यक्ति कार खरीदना चाहता है लेकिन खरीद नहीं पाता। इसका सबसे बड़ा कारण कारों की बढ़ती कीमत है लेकिन अगर आप कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसी कार के बारे में जानकारी दे रहे हैं जो ऑल्टो K 10 से भी ज्यादा सस्ती है और इसमें बेहतर फीचर्स हैं।

यह कार माइलेज में भी काफी बेहतर है। आज हम बात कर रहे हैं निसान मैग्नाइट कार के बारे में। जहां इसके बेस मॉडल की कीमत 6 लाख रुपये है, वहीं ऑल्टो के 10 के सीएनजी वेरिएंट की कीमत 7 लाख रुपये से ज्यादा है।

निसान मैग्नाइट कार की खास बातें

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, वॉशर के साथ रियर डिफॉगर, एबीएस, रियर और फ्रंट पावर विंडो, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, 2 एयरबैग, ईबिड और कई अन्य फीचर्स मिलते हैं।

कार को 4-स्टार सुरक्षा रेटिंग प्राप्त है। इस कार में आपको ढेर सारे फीचर्स और अच्छा स्पेस मिलता है। यह 4 वेरिएंट और दो इंजन विकल्पों में आता है। इसके बेस मॉडल में आपको 3 कलर ऑप्शन मिलते हैं।

निसान मैग्नाइट इंजन और माइलेज

कंपनी कार में 1.0 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन ऑफर करती है। यह 71 bhp की पावर और 96 Nm का टॉर्क पैदा करता है। इसका दूसरा इंजन विकल्प 1.0 लीटर है लेकिन यह टर्बो चार्ज पेट्रोल इंजन है। इसमें कंपनी मैनुअल और सीवीटी दोनों गियरबॉक्स ऑफर करती है। माइलेज की बात करें तो कार आपको 22 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

WhatsApp Group Join Now