Movie prime

 पार्टी में लगा देगा चार-चांद ये धांसू ब्लूटूथ स्पीकर म्यूजिक का असली मजा चाहिए तो घर ले आएं LG का

 
 पार्टी में लगा देगा चार-चांद ये धांसू ब्लूटूथ स्पीकर म्यूजिक का असली मजा चाहिए तो घर ले आएं LG का
 

LG XBOOM Series Speakers: एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने लेटेस्ट 'एलजी एक्सबूम' सीरीज स्पीकर्स को लॉन्च कर दिया है. स्पीकर को लॉन्च करने का मकसद यूजर्स को घर बैठे जोरदार पार्टी एक्सपीरियंस देना है. इस ब्लूटूथ स्पीकर में शक्तिशाली साउंड और खूबसूरत लाइटिंग इफेक्ट्स देखने को मिलते हैं. 

पार्टी में आ जाएगी जान 

पार्टियों के लिए इस स्पीकर को बेहद ही खास माना जा रहा है. 'एलजी एक्सबूम' एक लाइवली एक्सपीरियंस देता है और इसमें लगी हुई लाइटिंग आपको पूरा पार्टी प्लेस वाला मजा देगी. इस लाइटिंग में आपको इफेक्ट्स भी देखने को मिलते हैं ऐसे में गाने ऑटोमैटिकली लाइटिंग के साथ सिंक हो जाते हैं. एक्सबूम सीरीज में XL7S और XL5S मॉडल शामिल हैं, ये मॉडल्स यूजर्स अपनी पसंद के हिसाब से चुन सकते हैं. दोनों ही मॉडल्स में फीचर्स की कोई भी कमी नहीं है. आउटडोर घूमने फिरने के शौक़ीन लोगों और यात्रियों के लिए, एक्सबूम सीरीज उन्हें यात्रा में एक इंटेंस म्यूजिक एक्सपीरियंस ऑफर कर सकती है. 

फीचर्स और स्पेक्स 

एलजी एक्सबूम सीरीज़ की यूएसपी इसके सुविधाजनक फीचर्स में है. एलजी एक्सबूम स्पीकर को मजबूत निर्माण और एर्गोनोमिक हैंडल के साथ सुविधा के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो उन्हें एक ग्रैब-एंड-गो समाधान बनाता है जिसे आपको जहां भी ज़रूरत हो ले जाना आसान है. एलजी एक्सबूम XL7S में प्रभावशाली 20 घंटे की बैटरी लाइफ है, जबकि एलजी एक्सबूम XL5S में 12 घंटे की बैटरी लाइफ है और दोनों स्पीकर में IPX4 वॉटर रेसिस्टेंट रेटिंग है जो पानी के छींटों को झेल सकते हैं.

एलजी एक्सबूम XL5S और XL7S स्पीकर के साथ किसी भी कार्यक्रम को कराओके फेस्टिवल में बदला जा सकता है. आपको बस अपना माइक्रोफ़ोन प्लग इन करना होता है और फिर शुरू हो जाइए. इससे आप अपना गिटार भी कनेक्ट कर सकते हैं और अपना खुद का म्यूजिक कॉन्सर्ट आयोजित कर सकते हैं, जिससे यह संगीत मनोरंजन के लिए एक बहुमुखी विकल्प बन जाता है.

उपयोगकर्ता तीन विशेष प्रकाश इफेक्ट्स के साथ अपनी खुद की पार्टी लाइटिंग व्यवस्था को कस्टमाइज और अनुकूलित करने के लिए एक्सबूम ऐप पर "माई पिक" फीचर का उपयोग कर सकते हैं और इसकी ब्राइटनेस को भी नियंत्रित कर सकते हैं. वे एक यादगार अनुभव के लिए आकर्षक डबल स्ट्रोब लाइटिंग और वाइब्रेंट मल्टी कलर रिंग लाइटिंग के साथ अपना खुद का फ्लैशी लाइट शो तैयार कर सकते हैं.

एलजी एक्सबूम XL7S

एलजी एक्सबूम XL7S जबरदस्त साउंड वाला बास और क्लियर हाई नोट्स उत्पन्न करता है. विशाल 250W आउटपुट के साथ, एलजी एक्सबूम XL7S बड़ी समारोहों के लिए बनाया गया है, जो एक जबरदस्त साउंड प्रदान करता है.

एलजी एक्सबूम XL7S में एक प्रभावशाली बीट-संचालित लाइट शो है जिसे मल्टी कलर रिंग लाइटिंग कहा जाता है. यह वाइब्रेंट लाइटिंग आपके म्यूजिक के साथ तालमेल बिठाकर नाचती हैं, किसी भी पार्टी या समारोह को ऊर्जा से भर देती है. वाइब्रेंट मल्टी कलर रिंग लाइटिंग के अलावा, एक्सबूम XL7S में एक शानदार "डबल स्ट्रोब" लाइटिंग सुविधा भी है. सिंक्रोनाइज़्ड डबल स्ट्रोब लाइटिंग न केवल देखने में आश्चर्यजनक है - यह समग्र ऑडियो-विज़ुअल तालमेल को बढ़ाती है, जिससे आपके कार्यक्रम को एक क्लब जैसा माहौल मिलता है.

एलजी एक्सबूम XL5S

एलजी एक्सबूम XL5S को कहीं भी चालू करें, और देखें कि यह कितनी आसानी से किसी भी स्थान को एक निजी क्लब में बदल देता है, और आपको क्रिस्टल-क्लियर हाई नोट्स के साथ आश्चर्यजनक, विशाल साउंड देता है. एलजी एक्सबूम के विशाल 200W आउटपुट के साथ एक पार्टी का माहौल बन जाता है.

अपने प्रभावशाली 16.51 सेमी विशाल वूफर के साथ, यह स्ट्रांग बास प्रदान करता है जो वास्तव में किसी भी स्थान के लिए मंच तैयार करता है. स्पीकर डायनामिक बास ऑप्टिमाइज़र से लैस हैं जो आपको बास में गड़बड़ी के बिना बैलेंस्ड साउंड का आनंद लेने की अनुमति देता है.

XL5S को एर्गोनोमिक हैंडल के साथ मजबूत बनाया गया है, जो आसान पोर्टेबिलिटी सुनिश्चित करता है. साथ ही, इसकी IPX4 वॉटर रेसिस्टेंट रेटिंग का मतलब है कि यह उन अप्रत्याशित पानी के छींटों को संभाल सकता है, जिस से उत्साह में कोई कमी आने की नौबत नहीं होगी. 

कीमत 

LG XBOOM XL7S और XL5S मॉडल क्रमशः 54,990/- रुपये और 44,990/- रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होंगे. 

WhatsApp Group Join Now