Public Haryana News Logo

अगर आप चाहते हैं ये 10 बेहतरीन फीचर्स तो न खरीदें Citroen C3 Aircross! नहीं तो बहुत पछताओगे

 | 
 अगर आप चाहते हैं ये 10 बेहतरीन फीचर्स तो न खरीदें Citroen C3 Aircross! नहीं तो बहुत पछताओगे
 

Citroen C3 Aircross's Missing Features: सिट्रोएन ने भारत में अपनी कार- सी3 एयरक्रॉस लॉन्च कर दी है, जो मिडसाइज एसयूवी होगा. इसे 2023 की तीसरी तिमाही में लॉन्च किया जाएगा. सिट्रोएन सी3 एयरक्रॉस को 5-सीटर और 7-सीटर लेआउट ऑप्शन के साथ पेश किया गया है. यह Hyundai Creta, Kia Seltos, Maruti Grand Vitara और Toyota Hyryder जैसी एसयूवी को टक्कर देगी लेकिन इसमें बहुत सारे फीचर्स की कमी है. चलिए, आपको ऐसे 10 फीचर्स बताते हैं, जो इसमें नहीं दिए गए हैं.

LED PROJECTOR HEADLAMPS

नई Citroen C3 Aircross के टॉप वेरिएंट में भी ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल नहीं है जबकि इसके सेगमेंट की कारों में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल दिया जाता तो बेहतर होता.

AUTOMATIC GEARBOX
भीड़भाड़ वाले शहरों में ऑटोमेटिक गियरबॉक्स काफी लोकप्रिय हो रहे हैं. लोग ऑटोमेटिक गियरबॉक्स कारों को पसंद कर रहे हैं लेकिन C3 Aircross में ऑटोमेटिक गियरबॉक्स ऑफर ही नहीं किया गया है.

PUSH-BUTTON START
नई Citroen C3 Aircross में पुश-बटन स्टार्ट नहीं दिया गया है जबकि सेगमेंट की ज्यादातर कारों में यह मिलता है. इसमें पुराने स्टाइल वाला की-स्टार्ट सिस्टम है.

CRUISE CONTROL
क्रूज कंट्रोल एक ऐसा फीचर है, जो हाईवे पर बहुत काम आता है. लेकिन, यह फीचर भी C3 एयरक्रॉस में नहीं दिया गया है जबकि सेगमेंट की अधिकांश कारों में यह मिलता है. MG Astor में तो अडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल आता है.

अन्य 5 फीचर, जो नहीं मिलते
इनके अलावा Citroen C3 Aircross में SUNROOF नहीं आती है, इसमें 6 एयरबैग नहीं दिए गए हैं (दो ही मिलते हैं), एडजस्टेबल सेकंड रो सीटें (फिक्स्ड हैं) नहीं हैं, वायरलैस मोबाइल चार्जिंग नहीं है और वेंटिलेटेड सीट्स भी नहीं दी गई हैं.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here