Public Haryana News Logo

माइलेज के साथ पावर चाहिए तो घर लाएं 1 लाख के बजट में आने वाली ये बाइक्स

 | 
Best Budget Bikes:
 

Best Budget Bikes: टू व्हीलर आज के समय में हर किसी की जरूरत बन गया है. घर हो या ऑफिस कोई भी काम हो बाइक या स्कूटर की जरूरत पड़ती है। लेकिन इस महंगाई में बाइक्स की कीमत आसमान छू रही है। जिससे कई लोग जरूरत के बावजूद अपने लिए नई बाइक नहीं खरीद पाते हैं। आज इस रिपोर्ट में हम आपको 1 लाख रुपये के बजट में कुछ बेहतरीन बाइक्स के बारे में बताएंगे। जिसमें आपको आकर्षक लुक के साथ ही दमदार इंजन और ज्यादा माइलेज मिलता है।


TVS रेडर 125: इस बाइक में आपको 124.8 सीसी का इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता अधिकतम 11.2 bhp की पावर जेनरेट करने की है। इस बाइक के माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि इसमें आपको 56 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है। यह बाइक आपको 91,356 रुपये की एक्स-शोरूम कीमत में मिल जाएगी।

Honda SP 125: इस बाइक में आपको 124 सीसी का इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 10.72 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करने की है। कंपनी ने अपनी इस बाइक को स्पोर्टी लुक में डिज़ाइन किया है जो देखने में काफी आकर्षक लगता है। यह बाइक आपको 85,862 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर मिल जाएगी।

Bajaj Pulsar 125: इस बाइक में भी आपको 124.4 सीसी का इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 11.64 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करने की है। कंपनी ने अपनी इस बाइक को स्पोर्टी लुक में डिज़ाइन किया है जो देखने में काफी आकर्षक लगता है। यह बाइक आपको 82,712 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर मिल जाएगी।

Hero Glamour: इस बाइक में आपको 124.7 सीसी का इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 10.72 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करने की है। कंपनी ने अपनी इस बाइक को स्पोर्टी लुक में डिज़ाइन किया है जो देखने में काफी आकर्षक लगता है। यह बाइक आपको 80,709 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर मिल जाएगी।

Hero Super Splendor: इस बाइक में आपको 124.7 सीसी का इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 10.72 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करने की है। कंपनी ने अपनी इस बाइक को स्पोर्टी लुक में डिज़ाइन किया है जो देखने में काफी आकर्षक लगता है। यह बाइक आपको 83,453 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर मिल जाएगी।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here