Public Haryana News Logo

माइलेज की है इच्छा तो 21 हजार में घर पर लाएं Bajaj CT 100, जानें इसकी विशेषताएं और ऑफर डिटेल्स

 | 
Bajaj CT 100
 

नई दिल्लीः कंपनी की बाइक बजाज सीटी 100 (Bajaj CT 100) को अपने माइलेज के लिए लोग पसंद करते हैं। इस बाइक का लुक बहुत आकर्षक है और इसमें लगा इंजन बहुत दमदार है। आज इस रिपोर्ट में हम आपको इस बाइक को कम बजट में खरीदने के तरीके के बारे में बताएंगे। इस बाइक को कई ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर का व्यापार करने वाली वेबसाइट पर बहुत ही कम कीमत पर सेल के लिए उप्लब्ध कराया गया है। इन वेबसाइट पर उप्लब्ध कराए गए ऑफर का लाभ उठाकर आप इस बाइक को बहुत ही कम कीमत में खरीदकर घर ले जा सकते हैं।

DROOM वेबसाइट पर उप्लब्ध बेस्ट डील

बजाज सीटी 100 (Bajaj CT 100) बाइक के 2017 मॉडल को DROOM वेबसाइट पर बहुत ही आकर्षक डील के साथ सेल किया जा रहा है। यहाँ पर इस बाइक की कीमत ₹25,500 रखी गई है। इस बाइक को खरीदने के लिए फाइनेंस प्लान की सुविधा भी कंपनी ऑफर कर रही है।

QUIKR वेबसाइट पर उप्लब्ध बेस्ट डील

बजाज सीटी 100 (Bajaj CT 100) बाइक के 2016 मॉडल को QUIKR वेबसाइट पर बहुत ही आकर्षक डील के साथ सेल किया जा रहा है। यहाँ पर इस बाइक की कीमत ₹21,000 रखी गई है। इस बाइक को खरीदने के लिए फाइनेंस प्लान की सुविधा कंपनी नहीं ऑफर कर रही है।

OLX वेबसाइट पर उप्लब्ध बेस्ट डील

बजाज सीटी 100 (Bajaj CT 100) बाइक के 2019 मॉडल को OLX वेबसाइट पर बहुत ही आकर्षक डील के साथ सेल किया जा रहा है। यहाँ पर इस बाइक की कीमत ₹25,500 रखी गई है। इस बाइक को खरीदने के लिए फाइनेंस प्लान की सुविधा कंपनी नहीं ऑफर कर रही है।

ऐसे ही कई अन्य ऑफर्स भी हैं जिनका लाभ उठाकर इस बाइक को खरीदा जा सकता है। कंपनी की इस बाइक को बहुत ही अच्छी कंडीशन में इन वेबसाइट्स पर बेचा जा रहा है। लेकिन आपको हमेशा किसी भी गाड़ी को खरीदने से पहले उसकी डॉक्यूमेंट और कंडीशन को चेक आवश्यक रूप से करना चाहिए। इससे आपको कम बजट में एक बेहतरीन गाड़ी मिल जाएगी और आप उसका उपयोग लंबे समय तक कर सकेंगे।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here