Movie prime

 स्मार्टवॉच का मन है तो आज ही खरीद लाएं Noise की ये स्मार्टवॉच महज 2199 रुपये में, देखें खास फीचर

 
Noise
 

नई दिल्ली। Noise Colorfit Cadet Smartwatch: यदि आप कस्टमर्स स्मार्टवॉच पहनने के शौकीन हैं तो आप ग्राहकों के लिए Noise ने हाल ही में अपनी एक नई स्मार्टवॉच Noise Colorfit Cadet को पेश कर रही है। ये एक लेटेस्ट रग्ड स्मार्टवॉच म़ॉडल है, जिसमें आपको कई खास फीचर्स मिलते हैं। कंपनी ने इस डिवाइस को 3 हजार रुपये से कम की कीमत पर लॉन्च किया है। अगर आप इस कंपनी का स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं तो चलिए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं।


Noise Colorfit Cadet की क्या कुछ हैं कीमतें

कंपनी ने इस डिवाइस की कीमत को भारत में 6,999 रुपये में पेश किया है। लेकिन अभी इस वॉच को खरीदने के लिए कंपनी इसपर 2199 रुपये का लाभ दें रही हैं। ये डिवाइस खरीदने के लिए जल्द ही अमेजन की एक लैंडिंग पेज के साथ लाइव किया गया है। इसके अलावा ये डिवाइस अमेजन और नॉइज की आधिकारिक वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसे आप लूनर ब्लैक, ब्लैक कैमो और मिलिट्री कैमो के कलर वेरिएंट ऑप्शन मौजूद हैं।


Noise Colorfit Cadet के क्या हैं फीचर्स

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1.78-इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलती है। जिसमें 600nits की पीक ब्राइटनेस और 366 x 448 का पिक्सल रिजॉल्यूशन मिलता है। इसके अलावा इस डिवाइस में 300 से अधिक का वॉच फेस मिलता है। वहीं इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच में आपको ब्लूटूथ कॉलिंग और बेहतर बैटरी लाइफ मिलती है। इतना ही नहीं इसमें आपको 120 स्पोर्ट्स मोड फीचर भी मिलता है।


वहीं इसके हेल्थ फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 24 x 7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकिंग, स्लीप मैपिंग जैसे कई फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा इस डिवाइस स्मार्ट नोटिफिकेशन, कैलकुलेटर, स्टॉपवॉच, वैदर, अलार्म, DND मोड और बिल्ट-इन गेम्स जैसे फीचर्स भी शामिल किए गए हैं।

इतने सस्ते में आपको कंपनी की स्मार्टवॉच और कहीं नहीं मिलने वाली हैं। तो बिना कुछ सोचें समझें फटाक से इस स्मार्टवॉच को बचत के साथ खरीद लाएं वरना बाद में आपको इससे हाथ धोना पड़ सकता हैं क्योंकि कंपनियां अपने ऑफर्स में आएं दिन बदलाव करती रहती हैं।

WhatsApp Group Join Now