Movie prime

 यदि आपको Hero Splendor की बाइक चाहिए, तो तैयार हो जाओ क्योंकि यह अब सिर्फ 23 हजार रुपये में उपलब्ध है।
 

 
सेकेंड हैंड Hero Splendor Plus पर डील

Hero Splendor: भारतीय बजट सेगमेंट में हीरो मोटोकॉर्प की कई बाइक्स उपलब्ध हैं। जिसमें सबसे लोकप्रिय बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस है। कम्पनी की इस बाइक को अपने दिखने और प्रदर्शन के लिए बाजार में बहुत पसंद किया जाता है। इस बाइक में आधुनिक फीचर्स और मजबूत प्लेटफार्म है, जो कंपनी ने बनाया है।

 Hero Splendor इंजन कंपनी की बजट सेगमेंट बाइक Hero Splendor Plus में 97.2cc का एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित इंजन लगाया गया है। जो एक सिलेंडर इंजन है जो 8.02Ps पावर और 8.05Nm टॉर्क बना सकता है। इस बाइक के दोनों व्हील ड्रम ब्रेक से सुसज्जित हैं। इसलिए इसे चलाना काफी सुरक्षित है। कंपनी 80 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज प्रदान करती है।

Hero Splendor Plus कीमत: Hero Splendor Plus एक शानदार बाइक है। बाजार में इसकी कीमत 75,141 से 77,986 रुपये के बीच है। अगर आप यह बाइक खरीदना चाहते हैं। लेकिन बजट 80 हजार से अधिक नहीं है। आप एक बार सेकेंड हैंड टू व्हीलर की वेबसाइट को देख सकते हैं। जहाँ यह बहुत कम कीमत पर उपलब्ध है।


2010 मॉडल Hero Splendor Plus पर सेकेंड हैंड डील Quikr वेबसाइट पर उपलब्ध है। यह ब्लैक रंग की सुंदर बाइक है। इसके मालिक ने इसे 27,000 किलोमीटर चलाकर 23,500 रुपये में यहाँ पर बेचा है।


Quikr वेबसाइट पर आप हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक का एक अतिरिक्त 2010 मॉडल खरीद सकते हैं। यह बाइक 26,000 रुपये में बेची जाती है और 15,000 किलोमीटर चली हुई है।

 

WhatsApp Group Join Now