Movie prime

 क्या आप भी दीवार में छेद करके AC नहीं लगाते हैं तो ये है बेस्ट ऑप्शन, इसे कूलर की तरह कहीं भी ले जाएं और करें जबरदस्त कूलिंग

 
अगर आपके घर में ज्यादा मेहमान आते रहते हैं तो इस एयर कंडीशनर को खरीदना आपके लिए फायदे की डील साबित हो सकता है क्योंकि यह कम जगह घेरता है और आपको अपने घर पर होल करवाने की जरूरत भी नहीं पड़ती है.

 Portable 1 Ton AC: गर्मियों के मौसम में AC खरीदना तो आसान है लेकिन एक कमरे में एयर कंडीशनर लगाने से घर के हर मेंबर तक कूलिंग नहीं पहुंच पाती है. एयर कंडीशनर आमतौर पर एक जगह फिक्स रहते हैं और वो जगह आपका बेडरूम, लिविंग रूम या फिर आपका ड्रॉइंग रूम हो सकता है.

ऐसे में कई बार आपको एयर कंडीशनर की जरूरत घर पर ही दूसरी जगहों पर पड़ जाती है या फिर आप घर शिफ्ट करते हैं तो आपको दूसरी जगह पर एयर कंडीशर चाहिए होता है. ऐसे में आम एयर कंडीशनर के साथ ऐसा कर पाना काफी मुश्किल होता है. ऐसे में आज हम आपके लिए ऐसा एयर कंडीशनर लेकर आए हैं जो आपकी जरूरत के हिसाब से घर के किसी भी कमरे में पहुंच सकता है और उस जगज पर जोरदार कूलिंग देता है. आपको आज हम इस एयर कंडीशनर के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं. 

कौन सा है ये एयर कंडीशनर 

जिस एयर कंडीशनर के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम Blue Star 1 Ton Fixed Speed Portable AC है. इस एयर कंडीशनर को अमेजन से खरीदा जा सकता है और इसकी कीमत की बात करें तो असल में यह 39000 है लेकिन इस पर अमेजन की तरफ से 13% का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहक इसे सिर्फ 33900 में खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि इस डिस्काउंट के बाद ग्राहक के फायदे कीमत में या एयर कंडीशनर अपने घर ले जा सकते हैं. उसकी सबसे बड़ी खासियत यह है 

कि इस पर व्हील्स लगे हुए हैं जिनकी बदौलत इसे आसानी से कहीं पर भी ले जाया जा सकता है और अपनी जरूरत के हिसाब से फिक्स किया जा सकता है. चाहे आपके घर का कोई भी हिस्सा हो आप इसे इस्तेमाल कर सकते हैं और उसे हिस्से में बेहतरीन कॉलिंग का आनंद ले सकते हैं.

अगर बात की जाए खासियत की तो इस एयर कंडीशनर में आपको काफी सारी खासियत मिलती हैं सबसे पहले खासियत है इसका हाई एफिशिएंसी रोटरी कंप्रेशर जो एक नेक्स्ट लेवल कॉलिंग ऑफर करता है साथ ही साथ आपको यह कॉलिंग काफी तेजी से मिलती है जिसकी वजह से आपका कमरा पलक झपकते ही ठंडा हो जाता है. 

अगर आपके घर में ज्यादा मेहमान आते रहते हैं तो इस एयर कंडीशनर को खरीदना आपके लिए फायदे की डील साबित हो सकता है क्योंकि यह कम जगह घेरता है और आपको अपने घर पर होल करवाने की जरूरत भी नहीं पड़ती है.

WhatsApp Group Join Now