Movie prime

सस्ते बजट में Hyundai की नई CNG कार बनी Alto की बाप, 24km माइलेज कीमत है काफी कम

 
सस्ते बजट में Hyundai की नई CNG कार बनी Alto की बाप, 24km माइलेज कीमत है काफी कम
Hyundai Exter CNG Car: आजकल जो ग्राहक खरीदारी कर रहे हैं उनके लिए बहुत काम की बात है, कर निर्माता कंपनियां अपनी कारें लॉन्च कर निश्चित रूप से ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं, वहीं अब ताजा मिल रही रिपोर्ट के मुताबिक मशहूर कंपनी Hyundai ने अपनी Hyundai Exter CNG के साथ बाजार में लॉन्च कर दी है। नई सेग्मेंट जो अपने दमदार इंजन और आधुनिक डिजाइन के कारण बाजार में ग्राहकों द्वारा काफी पसंद की जा रही है। हालिया रिपोर्ट्स की बात करें तो Hyundai Exter CNG को अब भारतीय बाजारों में ग्राहकों की पहली पसंद के रूप में देखा जा रहा है क्योंकि इसका CNG वेरिएंट काफी कम कीमत पर उपलब्ध है।

Hyundai Exter CNG I में 24 किमी प्रति किलोग्राम का माइलेज मिलेगा

माइलेज की बात करें तो कंपनी के सेगमेंट में आपको सबसे लेटेस्ट CNG कार Hyundai Exter CNG I आधुनिक तकनीक के साथ मिलती है और नए सेगमेंट में 24 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज मिलता है जिसमें आपको 1197 cc का दमदार इंजन देखने को मिलेगा। यह मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है जो इस वर्ष 2023 में ग्राहकों के लिए काफी योग्य विकल्प होगा।

सुविधाएँ काफी बेहतर Hyundai Exter CNG

फीचर्स की बात करें तो आपको नए सेगमेंट और आधुनिक डिजाइन के साथ नवीनतम मानी जाने वाली हुंडई एक्सटर सीएनजी में मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, पावर एडजस्टेबल एक्सटीरियर रियर व्यू मिरर, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, अलॉय व्हील, पावर विंडो रियर, पावर विंडो फ्रंट है। व्हील कवर, पैसेंजर एयरबैग, ड्राइवर एयरबैग, पावर स्टीयरिंग।

हुंडई एक्सटर सीएनजी की कीमत

भारतीय बाजारों में सीएनजी सेगमेंट के साथ आने वाली हुंडई एक्सटर सीएनजी को कंपनी ने लगभग 8.69 लाख रुपये के बजट में लॉन्च किया है, जो इसे कम बजट सेगमेंट के ग्राहकों के लिए काफी योग्य विकल्प बनाएगा, जिसका सीधा मुकाबला मारुति से होगा। भारतीय बाजारों में ऑल्टो है।

WhatsApp Group Join Now