Movie prime

Hyundai Creta Facelift में होंगे जबरदस्त फीचर्स

 
Hyundai Creta Facelift में होंगे जबरदस्त फीचर्स
Hyundai Creta Facelift New Car: कई कार निर्माता अब बाजार में फिर से सक्रिय हो गए हैं और अपने ग्राहकों के लिए काफी कम बजट में नई फेस लिफ्ट कारें लॉन्च कर रहे हैं, जहां मशहूर कंपनियों की सूची में शुमार हुंडई ने अपनी हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट लॉन्च कर दी है। ने बाजार में लॉन्च करने का फैसला किया है जो जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाली बड़ी कारों को टक्कर देने में सक्षम होगी। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो Hyundai Creta Facelift में आपको काफी मॉडर्न फीचर्स देखने को मिलेंगे जिसकी कीमत भी कंपनी ने काफी कम रखी है।

Hyundai Creta Facelift में होंगे जबरदस्त फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो मार्केट में महिंद्रा थार को टक्कर देने वाली हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट में 6 एयरबैग जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स भी मिलेंगे। वहीं कार में अब आपको अडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, लेन-कीपिंग असिस्ट, लेन डिपार्चर वार्निंग, फॉरवर्ड कोलिजन वार्निंग, लेन फॉलोइंग असिस्ट, ब्लाइंड-स्पॉट कोलिजन अवॉइडेंस असिस्ट जैसे आधुनिक फीचर्स भी देखने को मिलेंगे जिनमें आपको सेफ्टी फीचर्स के तौर पर शामिल किया गया है। हमें कुछ नए सेगमेंट के साथ अपडेटेड फीचर्स देखने को मिलते हैं।

हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट की संभावित माइलेज और इंजन

Hyundai Creta Facelift में कंपनी संभावित रूप से 1.5 लीटर का पावरफुल इंजन लगा सकती है जो कि पहले से भी ज्यादा पावरफुल हो जाएगा और अब इसका नया फेसलिफ्ट वर्जन 1 लीटर ईंधन में करीब 25 किलोमीटर तक का माइलेज देने में सक्षम हो जाएगा।

हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट की कीमत

अगर कीमत की बात की जाए तो कंपनी संभावित रूप से हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट को लगभग 12 लाख रुपये के बजट के साथ लॉन्च कर सकती है, जिसका सीधा मुकाबला बजट रेंज में टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट से होने वाला है। हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट के फीचर्स अपने दमदार इंजन के साथ-साथ बजट में भी ग्राहकों को काफी बेहतर फायदा दे रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now