Public Haryana News Logo

Honda की जबर्दस्त मोटरसाइकिल एडवांस फीचर्स और पॉवरफुल इंजन के साथ, देखें कीमत

 | 
Honda CB 350 Features
 

Honda CB 350: Classic 350 की बादशाहत को खत्म करने, आई Honda की जबर्दस्त मोटरसाइकिल एडवांस फीचर्स और पॉवरफुल इंजन के साथ, होंडा मोटरसाइकिल मार्केट में अपनी पकड़ को बनाए रखने के लिए अपनी पोर्टफोलियो को निरंतर विस्तार कर रही है। जिसमें उन्होंने होंडा सीबी 350 को लांच कर क्लासिक 350 को मुंह तोड़ जवाब दिया है। 

Honda CB 350 Price In India
यह मोटरसाइकिल सीधी तौर पर रॉयल एनफील्ड को टक्कर देने के लिए तैयार किया गया है। इसमें रॉयल एनफील्ड के समान इंजन का इस्तेमाल किया गया है। फिर भी यह मोटरसाइकिल रॉयल एनफील्ड से कहीं ज्यादा फीचर्स से भरा हुआ है। इस मोटरसाइकिल में फीचर्स के साथ-साथ उसके मुकाबले कीमत में भी अंतर देखने को मिलता है। इस मोटरसाइकिल की कीमत 2.14 लाख रुपए से शुरू होकर 2.17 लाख रुपए (एक्स शोरूम) तक जाती है। 

Honda CB 350 Features
होंडा cb350 के साथ एक सेबी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक एनालॉग स्पीडोमीटर मिलता है। इसके डिजिटल कंसोल पर आपको टेको मीटर, ट्रिप मीटर, गियर पोजीशन, इधर गेज, सर्विस इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट और समय देखने के लिए घड़ी जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स दर्शाए जाते हैं।  


इसके अन्य सुविधाओं में इसके साथ आपके मोबाइल एप कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट और ईमेल नोटिफिकेशन के साथ-साथ इसमें आपको जीपीएस नेवीगेशन सिस्टम की सुविधा मिलती है। साथ ही इसमें आपको मोबाइल चार्जिंग के लिए की यूएसबी पोर्ट, स्मार्टफोन वॉइस कंट्रोल सिस्टम, होंडा सिलेक्टेबल टॉक कंट्रोल और आपातकालीन स्टॉप सिगनल जैसे फीचर्स पेश किए जाते हैं।

Honda CB 350 Engine 
होंडा सीबी 350 के साथ आपको एक पावरफुल 348.36 सीसी एयर कूल्ड इंजन मिलता है। जो 5,500आरपीएम पर 20.5bhp की शक्ति और 3,000 आरपीएम पर 29.4nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन पांच स्पीड गियर बॉक्स के द्वारा जोड़ा गया है। इस इंजन के साथ 130 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से सफर किया जा सकता है। 

Honda CB 350 Suspensions And Brakes
होंडा सीबी 350 के हार्डवेयर और सस्पेंशन के कार्य को करने के लिए इसमें आगे की ओर टेलीस्कोपिक फ्रॉक और पीछे की तरफ दबाव युक्त नाइट्रोजन चार्ज रियल सस्पेंशन के द्वारा नियंत्रित किया गया है। और इसके ब्रेककिंग के कार्यों को करने के लिए डुअल चैनल ABS, एंटी लोगों ब्रेकिंग सिस्टम के साथ दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक को जोड़ा गया है। 

Honda CB 350 Rival
इसका मुकाबला भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350, बुलेट 350 और हंटर 350 से होता है।  


 

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here