Movie prime

 होंडा के नए एक्टिवा 7जी ने बाजार में मचाया तहलका, ओला का इलेक्ट्रिक स्कूटर भी हो जाएगा इसके सामने ढीला 

 
 होंडा के नए एक्टिवा 7जी ने बाजार में मचाया तहलका, ओला का इलेक्ट्रिक स्कू होंडा के नए एक्टिवा 7जी ने बाजार में मचाया तहलका, ओला का इलेक्ट्रिक स्कूटर भी हो जाएगा इसके सामने ढीला टर भी हो जाएगा इसके सामने ढीला
नई होंडा एक्टिवा 7G: होंडा एक्टिवा एक ऐसा स्कूटर है जो दुनिया में सबसे आगे है। लेकिन अब इलेक्ट्रिक सेगमेंट आ गया है. होंडा को ओला ने भी पछाड़ दिया है. होंडा एक्टिवा 7जी आ रही है मुश्किलों को मात देने। जी हां, अब आपको होंडा में एक इलेक्ट्रिक कार मिलने वाली है जिसे होंडा ने होंडा एक्टिवा 7जी नाम दिया है। आइये आपको इसके बारे में बताते हैं.

होंडा एक्टिव 7जी

चूंकि इस नए स्कूटर पर H-Smart ट्रेडमार्क लगाया गया है। ऐसा नहीं है कि यह नई होंडा एक्टिवा एआई तकनीक से लैस है। यह आपको ईंधन प्रकार की गश्त देता है। इस इलेक्ट्रिक सेगमेंट में आपको आगे और पीछे दोनों तरफ ट्यूबलेस टायर मिलते हैं। फ्यूल टैंक की क्षमता 5.3 लीटर बताई गई है। स्कूटर में AI और हाइब्रिड टेक्नोलॉजी मिलेगी।

डिजिटल ट्रिप मीटर

नया होंडा एक्टिवा 7जी स्कूटर कई एडवांस फीचर्स के साथ आता है। उनमें से एक एनालॉग मीटर है जिसे आप डिजिटल ट्रिप मीटर का उपयोग करने के लिए बदल सकते हैं। इसके अलावा, आप स्पीडोमीटर और डिजिटल ओडोमीटर देख सकते हैं। इन सबके साथ ही कंपनी ने इस स्कूटर की अंडर सीट स्टोरेज को भी बढ़ा दिया है।

होंडा एक्टिवा 7जी का माइलेज

इस स्कूटर के माइलेज की बात करें तो इसमें 85km/Hr की टॉप स्पीड मिलती है। इस स्कूटर का वजन 106 किलोग्राम तक है। आपको कई कलर वेरिएंट मिलते हैं. इस स्कूटर के ब्रेक प्रोफाइल को एयरोडायनामिक बनाया गया है। इससे आपको परफॉर्मेंस शानदार मिलती है।

होंडा एक्टिवा 7जी की कीमत और लॉन्च

जहां तक ​​होंडा के इस स्कूटर के लॉन्च की बात है तो इस साल का स्कूटर इस साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। स्कूटर की कीमत 73086 से ₹76587 के बीच है। इसे इस साल के अंत तक लॉन्च किया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now