Public Haryana News Logo

Honda की इस SUV के दीवाने हुए ग्राहक पिछले महीने लॉन्च हुई फेस्टिवल सीजन में होगी ताबड़तोड़ बिक्री

 | 
पिछले महीने लॉन्च हुई Honda की इस SUV के दीवाने हुए ग्राहक, फेस्टिवल सीजन में होगी ताबड़तोड़ बिक्री
 

Honda ElevateHonda
होंडा कार्स इंडिया ने पिछले महीने (सितंबर 2023) को देश में 9,861 यूनिट्स कारों (Cars) की मासिक घरेलू बिक्री दर्ज कराई है. इसमें कंपनी ने साल-दर-साल 13% की वृद्धि हासिल की है. इसी दौरान कंपनी ने 1,310 यूनिट्स का निर्यात भी किया है.

Honda Elevate को मिल रहा शानदार रिस्पॉन्स 

कंपनी ने सितंबर 2022 में घरेलू बाजार में 8,714 यूनिट्स की बिक्री की थी और 2,333 यूनिट्स का निर्यात किया था. कारों की बिक्री में महत्वपूर्ण वृद्धि के लिए सबसे बड़ी वजह नई एलिवेट एसयूवी (Honda Elevate) के लॉन्च को बताया जा रहा है. कंपनी के अनुसार एलिवेट को खरीदारों से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Elevate की बिक्री फेस्टिवल सीजन में और बढ़ेगी 

होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के निदेशक युइची मुराता ने बिक्री पर टिप्पणी करते हुए कहा, “होंडा कार्स इंडिया नई होंडा एलिवेट का लॉन्च काफी उत्साहजनक और रोमांचक रहा. नई एसयूवी कंपनी के लाइनअप में सबसे महत्वपूर्ण कार के रूप में उभरी है और इस त्योहारी सीजन में यह बिक्री में जबरदस्त जोगदान देने वाली है. उन्होंने कहा कि होंडा सिटी और अमेज भी अपने-अपने सेगमेंट में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं. उन्होंने आगे कहा, “त्योहारी सीजन की शुरुआत में ऑटो उद्योग मजबूत मांग का अनुभव कर रहा है. ऐसे में उम्मीद है कि होंडा अपनी नई एसयूवी के साथ बाजार में मजबूत पकड़ बना सकती है.”

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here