Public Haryana News Logo

इतनी खूबसूरत की देखते ही हो जाएगा प्यार नीलामी में Honda बेचेगी अपनी ये बाइक

 | 
नीलामी में Honda बेचेगी अपनी ये बाइक, इतनी खूबसूरत की देखते ही हो जाएगा प्यार
 

Honda Monkey: बैंकॉक इंटरनेशनल मोटर शो के दौरान होंडा मोटर्स ने अपनी रेट्रो लुक वाली मोटरसाइकिल मंकी (Honda Monkey) के नए एडिशन की एक झलक दिखाई है। इसका ये नाम पॉपुलर मूवी ‘स्टार वॉर्स’ से लिया गया है। इसमें आपको दो कलर विकल्प- लाइट साइड मंकी और डार्क साइड मंकी मिलते हैं। इसके कलर का अंतर आपको फ्यूल टैंक से पता चल जाता है।

Honda Monkey के कलर ऑप्शन्स

कंपनी ने अपनी मोटरसाइकिल होंडा मंकी (Honda Monkey) के फ्यूल टैंक पर बोल्ड ‘स्टार वॉर्स’ का ब्रांडिंग किया है और इसके साथ एक ब्लैक-आउट थीम दिया है। जिससे इसका डार्क थीम कंप्लीट होता है। इसे आकर्षक लुक देने के लिए कंपनी इसमें ब्लू हैंडलबार ग्रिप्स के अलावा फ्यूल टैंक पर व्हाइट और ग्रे कलर के ड्यूल-टोन मिलते हैं। इसके फ्यूल टैंक पर लगे स्टार वॉर्स की ब्रांडिंग को आप अंधेरे में चमकते देख सकते हैं।

Honda Monkey का इंजन और पावरट्रेन

कंपनी की स्टार वॉर्स मूवी पर आधारित इस मोटरसाइकिल में 125सीसी का दमदार इंजन लगा हुआ है। जो 9.2bhp का अधिकतम पावर और 11Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। इसमें आपको 4-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। जो इसके स्पीड को काफी अच्छी तरह से मैनेज कर सकता है। कंपनी की माने तो यह बाइक 70.5 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर करने में सक्षम है। बेहतर ब्रेकिंग के लिए इसके दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक के अलावा कंपनी फ्रंट में ABS भी ऑफर कर रही है।

Honda Monkey के फीचर्स

होंडा मंकी (Honda Monkey) मोटरसाइकिल में बेहतर राइडिंग अनुभव के लिए कंपनी ने कई आधुनिक फीचर्स दिए हैं। इसमें आपको LED लाइट लैंप, कीचेन, LED लाइट बॉक्स और एक स्टार वॉर्स पायलट जैकेट मिलते हैं। क्यूब हाउस होंडा और H2C डिज़ाइन द्वारा को-रेटेड यह बाइक काफी सीमित संख्या में मौजूद है।

इसके प्रत्येक वेरिएंट के सिर्फ 150 यूनिट ही कंपनी बेचेगी। कंपनी इसकी लाइव मोटर शो के दौरान 7 अप्रैल, 2024 को ऑन-साइट नीलामी करेगी। इसके लिए रेजिस्ट्रेशन 27 मार्च से शुरू हो गया है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here