Movie prime

Honda SP Shine 125 के आधुनिक फीचर्स काफी बेहतर

 
Honda SP Shine 125 के आधुनिक फीचर्स काफी बेहतर

Honda SP शाइन 125 नई बाइक: आजकल दोपहिया बाइक की बढ़ती मांग को देखते हुए कई कंपनियां भारतीय भाषाओं में अपनी दोपहिया बाइक लॉन्च कर रही हैं जहां ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में मशहूर दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने अपनी लेटेस्ट बाइक होंडा SP शाइन 125 लॉन्च की है। आधुनिक तकनीक और नए सेगमेंट की यह बाइक जबरदस्त माइलेज और अपने आधुनिक फीचर्स के कारण बाजार में उपलब्ध अन्य बाइक्स से काफी बेहतर मानी जाती है। होंडा एसपी शाइन 125 में आपको काफी आधुनिक स्पेसिफिकेशन देखने को मिलेंगे जो इसे इस साल 2023 में ग्राहकों के लिए काफी योग्य विकल्प बनाता है।

होंडा एसपी शाइन 125 के आधुनिक फीचर्स काफी बेहतर हैं

फीचर्स के मामले में, आधुनिक तकनीक और नए सेगमेंट के साथ, कंपनी ने अपनी नवीनतम फोटो पोलियो होंडा एसपी शाइन 125 लॉन्च की है। इसमें एनालॉग स्पीडोमीटर, फ्यूल मीटर, इंजन स्टार्ट/स्टॉप स्विच और हैलोजन टेल लाइट के साथ हैलोजन हेडलैंप मिलता है। वहीं अगर बाइक के डिजाइन की बात करें तो कंपनी ने इसे काफी आकर्षक रखा है जिसमें आपको फ्रंट में काफी मॉडर्न लुक देखने को मिलेगा जबकि रियर में आपको काफी नई डिजाइन और आधुनिक तकनीक के साथ नई तकनीक देखने को मिलेगी। खंडित हेडलाइट्स.

होंडा एसपी शाइन 125 कीमत

कीमत की बात करें तो कंपनी ने अपनी होंडा एसपी शाइन 125 को भारतीय बाजारों में नए सेगमेंट के साथ भारतीय भाषा में कंपनी द्वारा ₹80000 की कीमत पर लॉन्च किया है जो इसे कम बजट में विभिन्न ग्राहकों के लिए काफी योग्य विकल्प बनाता है जिसे आप आसानी से कर सकते हैं। ₹20000 से फाइनेंस भी प्राप्त करें जिसके लिए आपको केवल ₹20000 का डाउन पेमेंट देना होगा।

होंडा एसपी शाइन 125 का इंजन और माइलेज

इंजन विकल्पों की बात करें तो नए सेगमेंट की होंडा एसपी शाइन 125 को कंपनी ने दमदार 125cc इंजन के साथ भारतीय बाजारों में लॉन्च किया है जो इसे एक लीटर पेट्रोल में लगभग 75 किलोमीटर का माइलेज आसानी से देने में सक्षम बनाता है। ग्राहकों के लिए काफी बेहतर विकल्प बनाए रखे गए।

WhatsApp Group Join Now