Public Haryana News Logo

होंडा एलिवेट: होंडा की इस जबरदस्त कार की टक्कर क्रेटा से शुरू हो गई है

 | 
होंडा एलिवेट: होंडा की इस जबरदस्त कार की टक्कर क्रेटा से शुरू हो गई है
होंडा एलिवेट: भारतीय चार पहिया वाहन बाजार में क्रेटा एक बेहद लोकप्रिय नाम है। होंडा कंपनी ने बाजार में क्रेटा को खत्म करने के लिए एक शानदार कार लॉन्च की है। होंडा की इस नई कार में आपको जबरदस्त लग्जरी लोक के साथ-साथ अन्य बेहतरीन फीचर्स भी मिलेंगे। अगर आप नई कार खरीदने का विचार कर रहे हैं तो क्रेटा के साथ-साथ आपको होंडा के इस नए मॉडल पर भी ध्यान देना चाहिए।

इस बेहतरीन नई कार का नाम होंडा एलिवेट है। यह कार बाजार में मिड-साइज एसयूवी रेंज में सबको पछाड़ने वाली है। होंडा ने इस कार के लिए 6 जून बताई थी। अब यह कार भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाली है और इसकी बुकिंग भी शुरू हो गई है।

होंडा एलिवेट

होंडा की यह कार एक मेड साइज एसयूवी है। इसका लुक काफी शानदार है और यह कार शानदार दिखती है। इसमें साइड प्रोफाइल से जुड़ा व्हील आर्च है, इसके साथ आपको सिल्वर अपीयरेंस वाली टॉप रील मिलती है।

खरीदो और घर ले जाओ

आप इस कार की छत पर लगे सीसे को हटा सकते हैं, इससे इस कार को बहुत ही शानदार लुक मिलता है। इस कार में आपको हर तरह के शानदार फीचर्स मिलते हैं। इस कार में आपको 1.5-लीटर चार-सिलेंडर नैचुरली एस्पिरेटेड मिलता है, इसके अलावा यह कार 121 bhp के पावर आउटपुट इंजन से लैस है।

होंडा की इस नई कार की अन्य खूबियां

अगर हम इस शानदार कार के कुछ अन्य फीचर्स के बारे में बात करें तो आपको बता दें कि इस कार में 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7 इंच की टीएफटी स्क्रीन दी गई है। इस कार का इंजन भी काफी दमदार है जो आपको जबरदस्त माइलेज देता है। यह कार दिखने में काफी शानदार है और अन्य सभी तरह के फीचर्स के बारे में इसकी घोषणा 6 जून को ही की गई थी। अब इस कार की बुकिंग शुरू हो गई है।

होंडा एलिवेट कीमत

नई होंडा कार की कीमत 11 लाख रुपये है। यह कीमत शोरूम कीमत पर है, ऑन रोड कीमत 15 लाख तक गिर सकती है।

अभी तक यह कार भारत के किसी भी शोरूम में नहीं आई है। फिलहाल इस कार की ऑनलाइन बुकिंग चल रही है और धीरे-धीरे यह जल्द ही शोरूम में आने वाली है अगले महीने तक आप इसे भारत के ज्यादातर शोरूम में देख सकेंगे।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here