Movie prime

  Honda CB Hornet का दमदार ऑफर मात्र ₹59,999 में धांसू सवारी

 
Honda CB Hornet
 

Honda CB Hornet इंडिया में काफी पॉपुलर है , बाइक की लुक और डिज़ाइन भी धांसू है , गांव हो या सहर आपको ये बाइक हर जगह देखने को मिलता है। अगर आप ये बाइक शोरूम में जाके खरीदते है तो इसका प्राइस Rs. 82,500 से 90 हजार तक मिलेगा लेकिन दोस्तों अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप मात्र ₹59,999 में इस बाइक को ले सकते है , आइये जानते है इस बाइक के बारे में और कैसे ले ये भी

दमदार परफॉर्मेंस 
Honda CB Hornet में आपको 162.71cc का एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक SI इंजन मिलता है. यह इंजन 8500 rpm पर 14.9 bhp की पावर और 6500 rpm पर 14.5 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है, जो आपको सिटी राइडिंग और हाईवे पर भी स्मूथ परफॉर्मेंस देता है.

अत्याधुनिक ब्रेकिंग सिस्टम 
आज के ट्रैफिक में सबसे ज्यादा जरूरी है अच्छा ब्रेकिंग सिस्टम. इस मामले में भी Honda CB Hornet आपको निराश नहीं करेगी. इसमें आपको दो ऑप्शन मिलते हैं – कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) या सिंगल-चैनल ABS. CBS से दोनों टायर्स पर ब्रेक लगाने में आसानी होती है, वहीं ABS, skidding को रोकता है. आप अपनी जरूरत के हिसाब से इनमें से कोई भी ऑप्शन चुन सकते हैं.

शानदार माइलेज
होंडा की बाइक्स माइलेज के लिए जानी जाती हैं और Honda CB Hornet भी कोई अपवाद नहीं है. यह बाइक आपको करीब 60-65 kmpl का माइलेज दे सकती है, जो इस सेगमेंट में काफी अच्छा है. यानी, आपको बार-बार पेट्रोल पंप के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे और रनिंग कॉस्ट भी कम रहेगी.

स्टाइलिश लुक
Honda CB Hornet का लुक काफी स्पोर्टी और अग्रेसिव है. इसमें आपको शार्प हेडलाइट्स, मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्प्लिट सीट्स और स्टाइलिश टेललाइट मिलती है.

आरामदायक राइडिंग
Honda CB Hornet की सीटिंग पोजिशन काफी आरामदायक है. इसमें आपको ना तो बहुत ज्यादा आगे झुकना पड़ता है और ना ही बहुत ज्यादा पीछे बैठना पड़ता है. साथ ही, सस्पेंशन सिस्टम भी काफी अच्छा है, जो खराब रास्तों पर भी आपको झटके कम ही महसूस कराएगा.

कीमत
दोस्तों कीमत की बात करे तो इस की कीमत 80 हजार के आस पास है लेकिन क्विकर वेबसाइट में 2015 की मॉडल Honda CB Hornet मात्र ₹59,999 में लिस्ट हुवा है , बाइक की कंडीशन सही है। ये बाइक 32,000 तक चली है। अगर आप इस बाइक को खरीदने की इच्छा रखते है तो क्विकर की वेबसाइट में जाके ओवर से बात करके खरीद सकते है

WhatsApp Group Join Now