Movie prime

 होंडा एक्टिवा: अब सबसे बेकार देवी होंडा एक्टिवा, आज ही अपने घर लाये सिर्फ 15 हजार रुपये में, जानें पूरी डिटेल

 
HONDA ACTIVA : अब सबसे ज्यादा माइलेज देगी HONDA ACTIVA, आज ही अपने घर लाये सिर्फ 15 हजार रुपये में, जाने पूरी डीटेल
 

HONDA ACTIVA : आधुनिक समय में बाइक और कारों की तुलना में स्कूटर को अधिक पसंद किया जाता है, जिसमें ज्यादा पैसे की जरूरत नहीं होती। आप कम पैसे खर्च करके एक शानदार कार खरीदकर घर ला सकते हैं, जो किसी सुनहरे मौके से कम नहीं है। बाजार में होंडा एक्टिवा स्कूटर को बेहद सस्ते में खरीदा जा सकता है, जिसकी कीमत भी काफी कम है। स्कूटर का माइलेज और फीचर्स का भी जमावड़ा है जो हर किसी की पसंद बना हुआ है।

अगर आप सेकेंड हैंड स्कूटर खरीदने में जल्द ही देरी करते हैं तो आप दोबारा मौका चूक जाएंगे, जिससे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। स्कैटर के फीचर्स और माइलेज जानने के लिए आपको हमारा आर्टिकल ध्यान से पढ़ना चाहिए, जिससे कोई परेशानी नहीं होगी।

होंडा एक्टिवा शोरूम में कीमत

देश की सबसे बड़ी ऑटो कंपनी होंडा का एक्टिवा स्कूटर खरीदने के लिए आपको शोरूम में काफी पैसे खर्च करने होंगे। आप इसे यहां से 70,000 रुपये से 75,000 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं, जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है। अगर आपने होंडा एक्टिवा खरीदने का ऑफर हाथ से ले लिया तो आपको बार-बार मौका नहीं मिलेगा।

इसका माइलेज भी दमदार है, 1 लीटर में 55 से 60 किलोमीटर का माइलेज है। इसके अलावा आपका बजट बिगड़ भी जाए तो कोई बात नहीं. आप इसे पैसों में खरीदकर घर ला सकते हैं, जो किसी सुनहरे मौके से कम नहीं है। देशभर में अब कई कंपनियां हैं जो सेकेंड हैंड मॉडल बेचती हैं, जहां आपको बेहतरीन मौके मिल सकते हैं।

यहां से खरीदें एक्टिवा स्कूटर

होंडा का एक्टिवा स्कूटर क्विकर वेबसाइट पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। आप यहां होंडा एक्टिवा को कुल 16,000 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। आपको यहां किसी भी तरह का फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा, जिसके लिए आपको एकमुश्त राशि जमा करनी होगी। एक्टिवा बेचने वाली वेबसाइट ने आधिकारिक तौर पर कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन टाइम्सबुल.कॉम ने मीडिया रिपोर्टों के आधार पर लेख प्रकाशित किया है।

WhatsApp Group Join Now