Movie prime

होंडा ने दमदार लुक और दमदार फीचर्स के साथ पेश किया नया होंडा एक्टिवा, देखे इसकी कीमत

 
होंडा ने दमदार लुक और दमदार फीचर्स के साथ पेश किया नया होंडा एक्टिवा, देखे इसकी कीमत
जब देश में सबसे लोकप्रिय स्कूटर की बात आती है तो लोग सबसे पहले होंडा एक्टिवा स्कूटर का जिक्र करते हैं। क्योंकि इस स्कूटर ने अपने दमदार फीचर्स और शानदार माइलेज से हर किसी का दिल जीत लिया है, यही वजह है कि बाजार में इसकी काफी डिमांड है। लोगों की बढ़ती मांग को देखते हुए कंपनी जल्द ही अपना नया अपग्रेडेड वर्जन एक्टिवा 7G (Honda activate 7G) लॉन्च करने जा रही है. इसमें कई नए फीचर्स होंगे।

होंडा एक्टिवा 7जी के फीचर्स

होंडा एक्टिवा 7G के फीचर्स की बात करें तो इसे कई आधुनिक फीचर्स के साथ पेश किया जा रहा है। कंपनी इसमें शामिल इंजन में कई आधुनिक तरीकों का इस्तेमाल कर रही है। जिससे ये और भी महंगा हो सकता है.

होंडा एक्टिवा 7G इंजन

जहां तक ​​होंडा एक्टिवा (Honda activate 7G) के इंजन की बात है तो कंपनी इसमें 109 और 124 सीसी का इंजन दे सकती है। नई लॉन्च हुई एक्टिवा में भी यही इंजन दिया जा रहा है। जो होंडा एक्टिवा में मौजूद है। इस स्कूटर के दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक शामिल होंगे। इंजन में कोई भी बदलाव नहीं होने से इसका माइलेज पहले जैसा ही रह सकता है, हालांकि नई तकनीक के साथ यह माइलेज थोड़ा बढ़ सकता है।

होंडा एक्टिवा 7जी का माइलेज और कीमत

दमदार इंजन होंडा एक्टिवा को 40 से 45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम बनाता है। होंडा एक्टिवा की कीमत की बात करें तो आज यह 75,000 रुपये से शुरू होकर 90,000 रुपये तक जाती है। इसे पांच वेरिएंट के साथ बाजार में पेश किया गया है। इस कीमत में इसके अन्य फीचर्स पर नजर डालें तो आपको फ्यूल गेज, यूएसबी मोबाइल पोर्ट, मोबाइल कनेक्टिविटी, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर जैसे बेसिक फीचर्स मिल सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now