Movie prime

 

Honda Activa, जानें इसके करामाती फीचर्स

 
इंटरनेट
Honda Activa 125 H-Smart: देश के स्कूटर सेगमेंट में सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी होंडा एक्टिवा (Honda Activa) की है। इस स्कूटर का नाम कंपनी के साथ ही देश की बेस्ट सेलिंग स्कूटर की लिस्ट में शामिल किया जाता है। कंपनी ने कुछ दिनों पहले ही Activa Smart नाम से अपनी एक नई स्कूटर को लांच किया था और अब खबर आ रही है कि कंपनी जल्द ही Activa 125 के नए स्मार्ट वेरिएंट को देश के मार्केट में पेश कर सकती है।

Honda Activa 125 होगी काफी एडवांस

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) देश के टू व्हीलर बाजार में अपनी पॉपुलर स्कूटर Honda Activa 125 को स्मार्ट अवतार में पेश करने की तैयारी कर रही है। हालांकि इसकी लॉन्चिंग से पहले ही काफी डिटेल्स इंटरनेट पर लीक हो गई है। कंपनी ने अभी हाल ही में अपनी स्कूटर होंडा एक्टिवा 6जी (Honda Activa 6G) को Smart-Key के साथ पेश किया है। ऐसे में इसी फीचर के साथ अब Honda Activa 125 स्कूटर को भी बाजार में उतारा जा सकता है।

इंटरनेट पर उपलब्ध रिपोर्ट्स की माने तो Honda Activa 125 में भी Smart-Key फीचर दिया जाएगा। इस फीचर की मदद से स्कूटर को ऑपरेट करना काफी आसान हो जाएगा। इसकी मदद से आप इस स्कूटर को बहुत ही आसानी से लॉक/अनलॉक कर सकते हैं। इसके साथ ही इसके फ्यूल-लिड को भी 2 मीटर की दूरी से ही ऑपरेट कर सकते हैं। इस स्कूटर को अगर आप पार्किंग में लगाते हैं और भूल जाते हैं कि इसे आखिर लगाया कहाँ है। तो इसके Smart-Key की मदद से इसे आप आसानी से ढूंढ सकते हैं। Smart-Key के बटन को दबाने से स्कूटर के इंडिकेटर्स ब्लिंक करने लगते हैं।

इसकी मदद से स्कूटर को केवल एक पुश और बटन के प्रेस के साथ चालू किया जा सकता है। इसके साथ ही इसमें स्मार्ट सेफ फीचर भी आपको मिल जाएगा। अगर स्कूटर का Smart-Key स्कूटर से लगभग 2 मीटर दूर होगा तो यह ऑटोमेटिक लॉक हो जाएगा।

WhatsApp Group Join Now