Movie prime

 Honda Activa Electric Scooter जल्द ही लॉन्च होगा, 240 किमी की रेंज, जानिए कीमत

 
Honda Activa Electric Scooter जल्द ही लॉन्च होगा, 240 किमी की रेंज, जानिए कीमत
 

Honda Activa Electric स्कूटर में नवीनतम टेक्नोलॉजी वाली लिथियम आयन बैटरी है, जो बहुत जल्दी चार्ज होती है। 4 घंटे से भी कम समय में यह बैटरी पूरी तरह चार्ज हो जाती है। इसके अलावा, स्कूटर में हाइपर चार्जिंग सपोर्ट है, जो इसे 1 घंटे से भी कम समय में पूरी तरह से चार्ज कर सकता है। डिजाइन में यह स्कूटर Honda Activa के पेट्रोल वैरिएंट से प्रेरित है और पहले सफेद रंग में मिलेगा।

शानदार रेंज और तेज गति Honda Activa Electric स्कूटर की सबसे बड़ी विशेषता हैं। Honda Activa Electric 240 किलोमीटर की रेंज एक बार में चार्ज कर सकता है, लेकिन 200 किलोमीटर से कम की रेंज वाले बाकी इलेक्ट्रिक स्कूटरों से अलग है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर पावरफुल BLDC तकनीकी वाली मोटर के साथ आता है, जिसकी टॉप स्पीड 130 km/h है।

Honda Activa Electric में कई प्रीमियम फीचर्स हैं, जैसे:


डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पार्क असिस्ट रिवर्स असिस्ट एंटी-थेफ्ट सुरक्षा अलार्म ब्लूटूथ कॉलिंग और संचार

किफायती कीमत और EMI प्लान

Honda Activa Electric की कीमत अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटरों के मुकाबले काफी किफायती है। इसकी कीमत केवल 1 लाख 9 हजार रुपये है। इसके साथ ही, Honda इस स्कूटर पर सस्ते EMI प्लान भी पेश करेगी, जिससे इसे खरीदना और भी आसान हो जाएगा। Honda Activa Electric Scooter का लॉन्च भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में बड़ा बदलाव ला सकता है। इसके तगड़े फीचर्स, दमदार रेंज और किफायती कीमत इसे ग्राहकों के बीच पॉपुलर बना सकते हैं। अब सभी की नजरें इसके बाजार में लॉन्च होने पर टिकी हैं और बहुत ही जल्द ये सड़कों पर दौड़ता नजर आएगा।

WhatsApp Group Join Now