Movie prime

 Honda Activa Electric: 280 किलोमीटर की रेंज के साथ लॉन्च होती है धूम मचाओगी होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक!

 
होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक
 हम पहले से ही जानते हैं कि होंडा भारत में इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन लॉन्च करने पर काम कर रही है, लेकिन एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, होंडा अगले पांच वर्षों में 10 ईवी दोपहिया वाहन लॉन्च करने की संभावना है। इनमें से दो उत्पाद अक्टूबर 2023 से सितंबर 2024 तक लॉन्च किए जाएंगे, जिनमें से पहला होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक होने की संभावना है।

होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक में 280 किलोमीटर की रेंज मिल सकती है
इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिकल इलेक्ट्रिकल मोटर बैटरी और इलेक्ट्रॉनिक्स में स्टॉक देखने को मिल सकता है। हालाँकि हर एक चीज़ के बारे में आतंकवादी से उसके अंतरिक्ष विज्ञान की विशिष्टता के रूप में जारी नहीं किया गया था। लेकिन ऑटोमेटिक्स के माने तो आने वाला इलेक्ट्रिक एक्टिवा में 280 किमी से अधिक की रेंज देखने को मिल सकती है।

होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक फीचर्स

ई-एक्टिवा में डिजिटल टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मोबाइल से कनेक्ट करने की विशेषताएं, स्क्रीन फीचर भी मिलने वाले हैं। इसके अलावा रिस्टिंग मूड क्रूज़ कंट्रोल प्लेयर म्यूजिक लैपटॉप स्कॉलर पैनल चार्जर टेलीस्कोप ड्रॉप एलॉय व्हील डिस्क ब्रेक के साथ कई एडवांस्ड टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा।

होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक कीमत
होंडा इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल एसोसिएशन का किंग बन सकता है। एडवांस से लेकर इस इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिक सामान की कीमत भी काफी लेवल पर होने वाली है ताकि हर एक टैब के लोग इसे खरीद सकें।

होंडा ने कई इलेक्ट्रिक ई-स्कूटर लॉन्च किए
होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक सोशल मीडिया
स्कॉलर की बात यह है कि होंडा की नजर पहले साल में दोनों ईवी मॉडल्स के बीच 1-1.5 लाख यूनिट्स का प्रोडक्शन रही है। इसके बाद, जापानी बाइक निर्माता, 2026-27 तक ईवी डोपहिया एसोसिएशन की शुरुआत के साथ, उत्पादन मात्रा को दस लाख इकाइयों के करीब ले जाने की उम्मीद है।

WhatsApp Group Join Now